Haridwar News : उत्‍तराखंड के हरिद्वार में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां मनपसंद लड़के से शादी करने के बाद ससुराल पहुंची दुल्‍हन खुश थी. सुहागरात पर कुछ ऐसा हुआ कि नई नवेली दुल्‍हन के अरमानों पर पानी फ‍िर गया. दुल्‍हन ससुराल से सीधे थाने पहुंच गई और जमकर बवाल बचाया. पीड़ित दुल्‍हन ने उत्‍तराखंड राज्‍य महिला आयोग की अध्‍यक्ष से भी मुलाकात कर शिकायत की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुहागरात पर उड़ गए होश 
दरअसल, यह हैरान करने वाली घटना हरिद्वार की है. यहां एक युवती की शादी परिजनों की रजामंदी के बाद मनपसंद लड़के से हुई. दुल्‍हन ससुराल पहुंची तो खुशी का ठिकाना नहीं रहा. सुहागरात पर जब लड़के से बात करने की कोशिश की तो वह दूर भागने लगा. इसके बाद पता चला कि दूल्‍हा समलैंगिंक युवक है. यानी दूल्‍हा गे हैं. इतना ही नहीं दूल्‍हे की पहले से ही हरियाणा के यमुनानगर के रहने वाले युवक से शादी हो चुकी है. 


दहेज में 70 लाख रुपये द‍िए 
पीड़‍ित दुल्‍हन का आरोप है कि दूल्‍हे के घर वालों ने उसे धोखे में रखकर शादी करा दी. आरोप है कि दुल्‍हन के घर वालों ने दहेज के रूप में एक लग्‍जरी कार और लाखों के जेवर भी दिए. पीड़‍ित महिला और उसके घर वालों ने उत्‍तराखंड राज्‍य महिला आयोग की अध्‍यक्ष कुसुम कंडवाल से मुलाकात कर शिकायत की है. 


बात करने पास जाने पर दूर भाग जाता था 
घर वालों ने बताया कि शादी के बाद जब लड़की दूल्‍हे के पास बात करने जाती है तो वह दूर भाग जाता है. शादी के पहले जब वह वाइस कॉल करती थी तो लड़का उसे मैसेज करने को कहता था. इतना ही नहीं मिलने बुलाने पर टाल-मटोल करता था. आरोप है कि दूल्‍हे के घर वालों का इस बात का पता था, लेकिन उन्‍होंने जानबूझकर उसे फंसा दिया. अब इंसाफ की मांग की है. 


यह देखें वीडियो : गालीबाज विधायक का दबंगई का वीडियो, युवक को बाइक से नीचे उतार जड़ने लगे थप्‍पड़