Ghaziabad news: गाजियाबाद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. अक्सर पति पत्नी के झगडे़ की खबरे आती रहती है, लेकिन ये मामला हर मामले से अलग है. गाजियाबाद के गोविंदपुरम में कथित तौर पर झगड़े के बाद पति द्वारा पत्नी की मकान की तीसरी मंजिल से फेंककर हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतका के मायकेवालों का आरोप है कि आरोपी पति नशे का आदी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है मामला
दिल्ली NCR के अंदर आने  वाले उत्तर प्रदेश के जिले गाजियाबाद में मामूली झगड़े के चलते पत्नी की पति ने हत्या कर दी. युवती के मायके वालों आरोप लगाया है कि पति को नशे की लत लगी हुई थी. विवाहिता इसका विरोध करती थी जिसकी वजह से हमेशा घर में कलह होता रहता था. मायके वालों की दलील पर पुलिस ने पति, देवर, सास, ननद, के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर पति को गिरफ्तार कर लिया है. 


2012 में हुई थी शादी
थाना बड़ौत, जिला बागपत के गांव लुहारी निवासी आनंदपाल के मुताबिक, बड़ौत निवासी उनकी ममेरी बहन शालू की शादी वर्ष 2012 में गोविंदपुरम की कृष्णा कॉलोनी में रहने वाले विकास के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही ससुराल वाले शालू को दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे थे. आनंदपाल का कहना है कि विकास नशे का आदी है. शालू इसका विरोध करती थी, जिसके चलते विकास कई बार शालू की पिटाई कर चुका था.


पहले की मारपीट फिर हत्या
शुक्रवार को भी ससुरालवालों ने शालू की पिटाई की थी. इसकी सूचना पाकर वह शालू की ससुराल पहुंचे और मामला निपटाने के बाद वापस लौट आए. आनंदपाल का आरोप है कि रात के समय विकास और उसके परिजनों ने शालू के साथ फिर से मारपीट की और तीसरी मंजिल से फेंककर उसकी हत्या कर दी. 
  
यह भी पढ़े-
  बिहार की राजनीति में सपा प्रमुख अखिलेश की एंट्री, बीजेपी पर साधा निशाना कहा "जनता इसका करारा जवाब देगी"