बिहार की राजनीति में सपा प्रमुख अखिलेश की एंट्री, बीजेपी पर साधा निशाना कहा "जनता इसका करारा जवाब देगी"
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2082987

बिहार की राजनीति में सपा प्रमुख अखिलेश की एंट्री, बीजेपी पर साधा निशाना कहा "जनता इसका करारा जवाब देगी"

Bihar Politics Updates: बिहार सीएम नीतीश कुमार ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. नीतीश के इस फैसले के बाद बिहार के सियासी घटनाक्रम पर अखिलेश यादव का ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा है. अखिलेश ने कहा है कि बीजेपी ने आज विश्वासघात का नया कीर्तिमान बना है.

Akhilesh Yadav Tweet on Bihar Political Crisis

Bihar Politics Updates: बिहार की राजनीतिक हलचल ने पूरे देश की सियासी परिस्तिथियों को बदल दिया है. लोकसभा चुनाव की सियासी हल-चल के बीच बिहार सीएम नीतीश कुमार ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. बिहार में नीतीश कुमार BJP के साथ मिलकर नई सरकार बनाने जा रहे है. इसी बीच नीतीश के इस्तीफा पर सपा प्रमुख अखिलेस यादव ने ट्वीट कर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है. अखिलेश ने कहा है कि भाजपा ने नया कीर्तीमान स्थापित किया है. 

बिहार के सियासी घटनाक्रम पर अखिलेश यादव का ट्वीट
कहा "भाजपा अपने जीवनकाल में इतनी कमज़ोर कभी नहीं थी, जितनी आज हो गयी. आज विश्वासघात का नया कीर्तिमान बना है. जनता इसका करारा जवाब देगी. कोई आप पर विश्वास न करे, एक व्यक्ति के रूप में किसी की इससे बड़ी हार और कुछ नहीं हो सकती".

बता दें कि बिहार में इस समय राजनैतिक पारा चढ़ा हुआ है. नीतीश के इस्तीफे के बाद बीजेपी सरकार बनाने जा रही है. मुख्यमंत्री नीतीश ने रविवार सुबह अपने पद से इस्तीफा राज्यपाल को सौंप दिया है. साथ- साथ नीतीश  I.N.D.I.A. से गठबंधन भी तोड़ चुके है. बिहार में सरकार बनते ही मुख्यमंत्री के साथ बीजेपी के दो उपमुख्यमंत्री भी सपथ ग्रहण करेंगे. अब देखना ये होगा कि नीतीश के इस्तीफे से I.N.D.I.A. गठबंधन को लोकसभा चुनाव में कोई फर्क पड़ेगा या नहीं. 

यह भी पढ़े-  Bihar Politics News: नीतीश कुमार ने राज्यपाल की सौंपा इस्तीफा, सम्राट चौधरी, विजय कुमार सिंह होंगे बिहार के डिप्टी सीएम

Trending news