India vs Australia live score: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है. क्रिकेट प्रेमियों में जमकर उत्‍साह देखने को मिल रहा है. विश्व कप का लाइव प्रसारण ओटीटी एप पर हो रहा है. ओटीटी पर 5 करोड़ यूजर्स का रिकॉर्ड बन गया. इससे पहले भारत-पाकिस्‍तान मैच के खिलाफ ओटीटी पर लाइव व्‍यूअर्स की संख्‍या 3.5 करोड़ पहुंच गई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करोड़ों दर्शकों की निगाहें भारत-ऑस्ट्रेलिया फाइनल मुकाबले पर 
रविवार दोपहर 1:30 पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टॉस हुआ. ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. भारतीय टीम के सलामी बल्‍लेबाज जैसे ही मैदान में उतरे महज 15 मिनट में ही ओटीटी पर पुराने रिकॉर्ड टूट गए. ओटीटी पर 15 मिनट में ही 5.3 करोड़ यूजर्स लाइव जुड़ चुके थे, जो बाद में 5.9 करोड़ तक पहुंच गया था.  


महज 15 मिनट में बन गया नया रिकॉर्ड 
मैच शुरू होने से 18वें मिनट पर लाइव यूजर्स की संख्या 5.1 करोड़ पार कर चुकी थी. इसी समय पर रोहित शर्मा 47 रनों पर कैच दे बैठे. वह 50 रन से महज 3 रन ही पीछे थे. 


5.3 करोड़ यूजर्स का रिकॉर्ड टूटा 
इससे पहले साउथ अफ्रीका और भारत के बीच हुए मैच में 5.3 करोड़ यूजर्स लाइव थे, जो कि एक रिकॉर्ड था इस मैच में टूट गया. मैच के 22 मिनट में शुभमन गिल के आउट होने के बाद विराट कोहली आए. रोहित शर्मा का कैच आउट होने के तुरंत बाद व्यूअर्स की संख्या 5.9 करोड़ पहुंच गई थी. भारतीय टीम बल्‍लेबाजी कर रही है. 


IND Vs AUS: बनारसियों में क्रिकेट की ऐसी दीवानगी, टैटू बनवाने के लिए लगी कतार