Ind vs Aus Dream11 Prediction: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 28 नवंबर यानि की कल सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जाएगा. पहले दो मुकाबलों में भारतीय टीम ने जीत हासिल की है. सूर्य कुमार यादव की अगुवाई वाली भारतीय टीम कल का मुकाबला अगर जीतने में सफल होती है तो ये सीरीज उसके नाम हो जाएगी. इसके अलावा ऑस्ट्रेलियाई टीम भी मैच जीतकर वापसी की कोशिश करेगी. इस मुकाबले में अगर आप ड्रीम टीम (Dream 11) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिच रिपोर्ट 
सीरीज का तीसरा टी 20 मुकाबला गुवाहाटी के बरसापारा स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो ये बल्लेबाजों के लिए काफी अच्छी रहती है, यहां पर हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिल सकता है. इसके अलावा गेंदबाजों की बात करें तो उसे ज्यादा मदद मिलने की उम्मीद नहीं है. कल होने वाले मुकाबले में लंबे- लंबे शॅाट देखने को मिलेंगे.  इसके अलावा ओस भी काफी ज्यादा भूमिका यहां पर निभाएगी. 


यहां पर भारतीय टीम ने दो मुकाबला खेला है जिसमें एक मैच में उसे जीत मिली है जबकि एक में हार का सामना करना पड़ा है. साल 2017 में यहां पर ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 8 विकेट से जीत हासिल की थी, जबकि पिछले साल खेले गए मुकाबले में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 16 रनों से हराया था.


ये खबर जरूर पढ़ें- Prayagraj Laraib Hashmi News: क्या बुलडोजर से नेस्तनाबूद होगा लारेब हाशमी का घर? एक्शन में योगी सरकार


इन पर रहेंगी निगाहें 
कल होने वाले मुकाबले में दर्शकों की निगाहें एक बार फिर सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल पर रहेंगी, जायसवाल ने पिछले मुकाबले में ताबड़तोड़ पचासा लगाया था. इसके अलावा ईशान किशन और गायकवाड़ ने भी बेहतरीन पारी खेली थी. साथ ही साथ बता दें कि रिंकू सिंह ने शानदार फिनिशर की भूमिका निभाई थी. ऐसे में कल होने वाले मुकाबले में दर्शकों की निगाहें एक बार फिर इन खिलाड़ियों पर रहेंगी. अगर आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 


संभावित ड्रीम 11 टीम 
कैप्टन- यशस्वी जायसवाल
वाइस कैप्टन- जोश इंग्लिस 
विकेटकीपर- ईशान किशन
ऑलराउंडर-  अक्षर पटेल, मार्क स्टोइनिस
बल्लेबाज- सूर्य कुमार यादव टिम डेविड,  ऋतुराज गायकवाड़
गेंदबाज- रवि विश्नोई, सीन एबॉट, मुकेश कुमार


डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.


Watch: अब रैट माइनर्स निकालेंगे सुरंग में फंसे मजदूरों को बाहर- 16वें दिन प्रेस वार्ता में दी गई जानकारी