Prayagraj Laraib Hashmi News: क्या बुलडोजर से नेस्तनाबूद होगा लारेब हाशमी का घर? एक्शन में योगी सरकार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1981400

Prayagraj Laraib Hashmi News: क्या बुलडोजर से नेस्तनाबूद होगा लारेब हाशमी का घर? एक्शन में योगी सरकार

Laraib Hashmi: प्रयागराज में चापड़ से हमला करने वाले लारेब हाशमी के घर पर योगी सरकार चला सकती है बुलडोजर. डाक्यूमेंट्स खंगालने पर लगी सरकार. जानें क्यों चल सकता है बुलडोजर?...

 

Prayagraj Laraib Hashmi News

Prayagraj News: इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाले लारेब हाशमी को जिहादी नारे लगाने  और इलेक्ट्रिक बस के कंडक्टर पर चापड़ से जानलेवा हमला करने के सनसनीखेज मामले में गिरफ्तार किया गया है. सूत्रों के हवाले से खबर मिल रही है कि आरोपी लारेब हाशमी के घर पर बुलडोजर चलाए जाने की तैयारी की जा सकती है. घर के साथ ही लारेब के पोल्ट्री फार्म पर भी  बुलडोजर चलाए जाने की खबर है. योगी सरकार इस प्रकार के एक्शन से सख्त संदेश देने की तैयारी में है. लारेब के घर और पोल्ट्री फार्म की जमीन के कागजों की जांच हो रही है. सूत्रों के मुताबिक जल्द ही धवस्तीकरण का नोटिस जारी हो सकता है. सरकार पहले आरोपी के परिवार से जवाब मांगेगी और अगर जवाब संतोषजनक नहीं हुआ  तो घर पर बुलडोजर चलाया जा सकता है.   

कौन है लारेब हाशमी?
बस कंडक्‍टर पर चापड़ से हमला करने वाला आरोपी प्रयागराज के हाजीगंज सोरांव का रहने वाला है. उसके पिता का नाम मोहम्‍मद यूनुस है. लारेब के पिता गांव में ही पोल्ट्री फार्म चलाते हैं. लारेब हाशमी ने इसी साल नैनी स्थित यूनाइटेड इंजीनियरिंग कॉलेज में दाखिला लिया था.

ये खबर भी पढ़ें- Noida News: नोएडा के कॉलेज- यूनिवर्सिटी में ड्रग्स सप्लाई के रैकेट का भंडाफोड़, ऑनलाइन डिलीवरी के लिए रखे थे एजेंट

एसटीएस की पूछताछ में क्‍या?
एसटीएस की जांच में अब तक लारेब हाशमी ने बताया कि शांतिपुरम से रेमंड के लिए चलने वाली सिटी बस में वह बैठा था. इस दौरान बस कंडक्‍टर ने मुसलमानों को लेकर कुछ गलत बोला, इसलिए उसने उसपर हमला कर दिया. पास बैठे कुछ यात्रियों का कहना है कि अपनी बेइज्‍जती से बौखला कर लारेब ने ऐसा कदम उठा लिया. 

सोशल मीडिया पर वीडियो जारी 
हमले के तुरंत बाद लारेब हाशमी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसमें वह भागते हुए वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है. इसमें वह मजहबी नारे लगा रहा है और उन्‍मादी बातें कर रहा है. इतना ही नहीं वह वीडियो में यह भी कह रहा है कि उसे इस हमले से कोई अफसोस नहीं है. 

Watch: अब रैट माइनर्स निकालेंगे सुरंग में फंसे मजदूरों को बाहर- 16वें दिन प्रेस वार्ता में दी गई जानकारी

Trending news