जौनपुर: यूपी के जौनपुर जेल से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक कैदी की मौत के बाद जेल में बंद अन्य कैदियों ने जमकर हंगामा किया. कैदियों ने जेल को कब्जा में लेकर परिसर के अंदर आग लगा दी है. सूचना मिलते ही आलाधिकारी मौके पर पहुंच कर हालात को काबू करने में जुट गए. वहीं, हालात को देखते हुए भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काबू में नहीं है हालात  
जेल के अंदर लगी आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां भी मौके पर पहुंची. इस बवाल में एक सिपाही भी घायल हुआ है. जेल के अंदर कई राउंड फायरिंग भी हुई. ड्रोन कैमरे से जेल के अंदर की निगरानी जा रही है. बेकाबू कैदियों के सामने जिला प्रशासन के हाथ-पांव फूलते नजर आए. अधिकारी लगातार माइक पर अनाउंस कर कैदियों से डीएम और एसपी के सामने अपनी बात रखने को कह रहे हैं. साथ ही कैदियों को आश्वासन दे रहे हैं कि उनकी मांगों को तत्काल पूरा किया जाएगा. 



आलाधिकारियों के साथ जिले के लगभग सभी थानों की फोर्स मौजूद
मामले की गंभीरता को देखते हुए वाराणसी जोन के प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. कमिश्नर दीपक अग्रवाल, आईजी एसके भगत, डीएम मनीष कुमार वर्मा,ए सपी राजकरन नय्यर, सीआरओ राजकुमार द्विवेदी, एसडीएम सदर नितेश कुमार के साथ जिले के सभी आलाधिकारी मौके पर मौजूद हैं. इसके अलावा जिले के लगभग सभी थानों की फोर्स को जिला जेल में बुला लिया गया है. 



कैदी की मौत पर मचा है बवाल
जानकारी के मुताबिक, रामपुर थाना क्षेत्र के बनीडीह गांव का रहना वाला भागेश मिश्रा हत्या के आरोप में पिछले 6 महीने से जिला जेल में बंद था. बीते 3 दिनों से उसकी तबियत खराब थी. शुक्रवार को भागेश को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था, जहां रास्ते में उसकी मौत हो गयी. वहीं, परिजनों ने जिला कारागार पर लापरवाही का आरोप लगाया है. 


WATCH LIVE TV