संदीप सिंह/हमीरपुर: यूपी के हमीरपुर जिले में भाई के साथ घर के बाहर खेल रही 2 साल की मासूम से पड़ोसी ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. घटना के वक्त मासूम की मां व परिवार के लोग फसल कटाई के लिए खेतों में गए हुए थे. इसी बीच मौके का फायदा उठाते हुए भाई को चॉकलेट के लिए दुकान भेज दिया औऱ मासूम को अंदर कमरे में ले जाकर अपनी हवस का शिकार बना डाला. मां जब खेत से वापस घर लौटी तो बच्ची को खून से लथपत पाकर होश उड़ गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेप और पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला? 
मामला जलालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहां की निवासी 2 वर्षीय मासूम की मां ने पुलिस को बताया कि उसका पति दिल्ली में मेहनत मजदूरी करता है. वह खेतों में फसल कटाई करने गई थी. उनकी बेटी व बेटा घर के दरवाजे के पास ही खेल रहे थे. इसी बीच पड़ोस में रहने वाला देवकरन पुत्र नत्थू प्रजापति दरवाजे पर आया और बेटे को कुछ खिलाने का लालच देते हुए उसे दुकान भेज दिया.


मासूम के साथ किया दुष्कर्म
आरोप है कि इसी दौरान मासूम के साथ देवकरण ने दुष्कर्म किया, खेतों से जब मा घर पहुंची तो बेटी की हालत देख मां को समझते देर न लगी और पूछने पर जानकारी हुई कि पड़ोसी देवकरण ने घटना को अंजाम दिया है. मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की. पुलिस ने पीड़ित मासूम की मां की तहरीर पर आरोपी देवकरन के खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज कर मासूम को मेडिकल के लिए भेजते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!


यह भी पढ़ें - नवरात्रि के पहले दिन CM योगी करेंगे मिशन शक्ति 5 का शुभारंभ,90 दिन चलेंगे 9 ऑपरेशन


यह भी पढ़ें - कान में ईयरफोन लगा ट्रैक पर टहल रहे थे दो युवक, तभी आ गई ट्रेन और काली हो गई सुबह