Mahoba News: उत्तर प्रदेश के महोबा में ऐसा दुखद संयोग सामने आया है जो भी इसके बारे में सुन रहा है उसकी आंखें नम हो जा रही हैं और लोग यही कह रहे हैं कि जोड़ियों का बनना बिछड़ना तो आसमानों में ही तय हो जाता है. यहां श्रीनगर थाना क्षेत्र के बिलखी गांव में एक शख्स ने खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक कर्ज से परेशान था और उसकी दो महीने पहले ही शादी हुई थी.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पत्नी की उसी दिन सांप के काटने से मौत
युवक की आत्महत्या से घर परिवार के लोग मातम में डूबे थी कि उसी रात युवक की पत्नी को सांप ने डस लिया, जिससे कुछ ही देर में तड़प-तड़प कर उसकी भी मौत हो गयी. एक ही दिन में बहू-बेटे की इस कदर मौत से मां को बुरी तरह का सदमा लगा. मृतक की मां को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. 


यह है पूरा मामला
एक रात में दो दो मौत की यह सन्न कर देने वाली घटना ग्राम बिलखी की है. यहां 24 वर्षीय देशराज का 2 महीने पहले ही विवाह हुआ था. देशराज अहिरवार फसल खराब होने से कर्ज में लद गया था और बुरी तरह परेशान था. बीते मंगलवार को उसने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. उसकी पत्नी और मां अभी मातम में डूब ही थे कि पत्नी दुर्गा को उसी रात सांप ने काट लिया, जिससे उसकी मौत हो गई. 


दो महीने पहले हुई थी शादी
जानकारी के मुताबिक देशराज अहिरवार और दुर्गा की शादी दो महीने पहले 9 महीने को हुई थी. पोस्टमार्टम के बाद पति पत्नी के शवों का एक साथ संस्कार किया गया. एक ही घर से दो चिताएं जलता देख पूरे गांव की आंखें नम हैं. 


ये भी पढ़ें:  नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को पांच जूते मारकर पंचायत में मौलाना ने रफादफा किया मामला