Agra News: नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को पांच जूते मारकर पंचायत में मौलाना ने रफादफा किया मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2362433

Agra News: नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को पांच जूते मारकर पंचायत में मौलाना ने रफादफा किया मामला

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा से हैरान कर देने वाला मामले सामने आया है. जहां एक नाबालिग को बहला फुसला कर अपना साथ ले जाने वाले युवक को वहां की पंचायत ने ही फैसला सुना दिया. पढ़िए पूरी खबर ... 

UP Crime News

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा से हैरान कर देने वाला मामले सामने आया है. जहां एक नाबालिग को बहला फुसला कर अपना साथ ले जाने वाले युवक को पांच जूते मारने का फैसला वहां की पंचायत ने ही सुना दिया. पंचायत के इस फैसले के बाद पीड़ित पक्ष की महिला ने आरोपी को जूते मारे. जूता मारने की यह वीडियो अब साशल मीडिया पर वायरल हो रही है. पुलिस को घटना की सूचना मिलने पर चोर लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. 

आगरा के शाहगंज थाना क्षेत्र का है मामला
मामला आगरा के शाहगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां एक नाबालिग लड़की का घर से चले जाने के बाद परिजनों ने आरोप मोहल्ले के ही एक युवक पर लगाया था. लेकिन कुछ समय बाद ही लड़की के परिजनों ने शिकायत वापस ले ली. लड़की के मिलने एक पंचायत करवाई गई. जहां मौजूद एक मौलाना ने दोनों पक्षों की बात सुनी. दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद मौलाना ने आरोपी युवक को सिर पर पांच जूते मारने के साथ साथ 15 हजार का जुर्माना देने की सजा सुनाई.

नशीला पदार्थ सुंघाया
पीड़ित लड़की ने पंचायत को बताया कि आरोपी उसे बहला-फुसलाकर भगा ले गया था. जहां बाद में उसने नाबालिग को नशीला पदार्थ सुंघाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. सजा के नाम पर मौलाना ने आरोपी के सिर पर पांच जूते मारने का फरमान सुनाया.

मंगलवार को हुआ वीडियो वायरल
शाहगंज थाना पुलिस के अनुसार आरोपी को जूते मारने का एक वीडियो मंगलवार को वायरल हुआ था. वीडियो के अनुसार एक युवक नीचे फर्श पर बैठा हुआ था. जबकि एक महिला उसको जूते मार रही थी. लोहामंडी के एसीपी मयंक तिवारी ने बताया कि पीड़ित युवती लापता हुई थी. लेकिन शिकायत लिखने के कुछ समय बाद ही वह घर वापस आ गई थी. परिवार की तरफ से लिखित शिकायत न मिलने के कारण पुलिस आगे कुछ कार्रवाई नहीं कर पाई थी. मंगलवार के दिन वीडिया वायर होने के बाद मामले में चौकी प्रभारी ने जांच के आदेश दिए हैं. 

यह भी पढ़ें - पत्नी का गला काट, सिर थाने लेकर पहुंचा था पति, अब कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

यह भी पढ़ें - महिला के भेष में आया हमलावर, दो तमंचों से टीचर के सीने में दनादन उतारी गोलियां

Trending news