श्याम तिवारी/कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर रक्षा बंधन के दिन भाई बहन के पति को मौत के घाट उतार दिया. बहन को प्रताड़ित किए जाने से गुस्साए भाई ने धारदार हथियार से अपने बहनोई की हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला? 
मामला बिधनू थाना क्षेत्र के गंगापुर इलाके की है. जहां रहने वाले बीएसएनएल से रिटायर्ड रामबाबू मिश्रा ने अपनी बेटी संध्या की शादी करीब 14 साल पहले पास में ही रहने वाले लोडर चालक भानु बाजपेई से की थी. भानु नशे का आदी था और नशेबाजी का विरोध करने पर संध्या को पीटता था. जिसके चलते संध्या और भानु का विवाद होने लगा था. मामला बढ़ने पर विवाद कोर्ट तक पहुंच गया था. जिलके चलते संध्या करीब ढाई साल तक अपने मायके में ही रही थी. बाद में भानु समझौता कर संध्या को साथ में रखने लगा था.


रक्षा बंधन के दिन कर दी जीजा की हत्या 
इसके बाद भी भानू नशेबाजी कर संध्या से विवाद करता था. रविवार सुबह रक्षा बंधन पर भानु संध्या को उसके मायके के पास छोड़ कर चला गया था. मायके में संध्या के छोटे भाई बीए फर्स्ट ईयर के छात्र अनुज मिश्रा ने उसके शरीर पर पिटाई के निशान देखे तो बौखला गया. जिस पर उसने पहले घर से बाहर जाकर शराब पी. शाम को संध्या को लेने पहुंचे भानु से उसकी मुलाकात हो गई.


दोनों के बीच संध्या की पिटाई को लेकर विवाद हुआ. जिसके बाद अनुज ने पास में रखे धारदार हथियार से भानु पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. जिससे वह लहूलुहान होकर फर्श पर गिर गया.मौके पर ही भानु की मौत हो गयी. 


हत्या के बाद शव के पास बैठा रहा आरोपी 
वहीं, घटना के बाद भागने की जगह अनुज शव के पास जमीन पर बैठा रहा.सूचना पर बिधनू थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. बाद में आउटर के एसपी व अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव के बगल में बेसुध बैठे अनुज को हिरासत में लेने के साथ ही आलकत्ल गैती को कब्जे में ले लिया.


बिजनौर: भाई को राखी बांधकर लौट रही बहन और दो बच्चों की सड़क हादसे में मौत, पति घायल


Viral VIdeo: खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने को बच्चे ने गाया, आवाज की कायल हुई दुनिया


WATCH LIVE TV