Delhi Kanpur Shatabdi Express Time: भारतीय रेलवे ने उत्तर प्रदेश से गुजरने वाली कई ट्रेनों का सर्दियों में आवागमन को लेकर बड़ा बदलाव किया है. रेलवे ने दिल्ली-कानपुर के बीच चलने वाली लोकप्रिय शताब्दी एक्सप्रेस समेत कई ट्रेनों के फेरे कम करने का फैसला किया है. शताब्दी एक्सप्रेस अब सप्ताह में छह कीबजाय महज तीन दिन ही अप औऱ डाउन चलेगी. कोहरे के कहर को देखते हुए एक दिसंबर से एक मार्च यानी करीब तीन महीने तक यह व्यवस्था लागू रहेगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारतीय रेलवे ने उत्तर प्रदेश से गुजरने वाली कई ट्रेनों का सर्दियों में आवागमन को लेकर बड़ा बदलाव किया है. रेलवे ने दिल्ली-कानपुर के बीच चलने वाली लोकप्रिय शताब्दी एक्सप्रेस समेत कई ट्रेनों के फेरे कम करने का फैसला किया है. शताब्दी एक्सप्रेस अब सप्ताह में छह कीबजाय महज तीन दिन ही अप औऱ डाउन चलेगी. कोहरे के कहर को देखते हुए एक दिसंबर से एक मार्च यानी करीब तीन महीने तक यह व्यवस्था लागू रहेगी. 


रेलवे समयसारिणी के अनुसार, ग्वालियर बरौनी एक्सप्रेस भी दो दिसंबर से 27 फरवरी तक सोमवार और गुरुवार को नहीं चलेगी. बरौली ग्वालियर डेली 3 दिसंबर से 28 फरवरी तक संचालित नहीं होगी. झांसी लखनऊ इंटरसिटी भी 1 दिसंबर से 23 फरवरी तक सैटरडे-संडे तक नहीं परिचालित होगी. 12033 कानपुर से नई दिल्ली और 12034 नई दिल्ली से कानपुर की शताब्दी एक्सप्रेस  मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को रद्द रहेग. आगरा किला लखनऊ इंटरसिटी एक दिसंबर से 23 फरवरी तक वीकेंड में रद्द रहेगी.