Etah News: उत्तर प्रदेश में बड़ी अपराध की घटनाएं सामने आई हैं. अयोध्या कन्नौज के बाद एटा में समाजवादी पार्टी के नेताओं के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज किया गया है.यूपी के एटा में सपा नेताओं के ख़िलाफ़ रेप का मुक़दमा दर्ज किया गया है. एटा की कोतवाली नगर में सपा नेता और पूर्व जिलापंचायत अध्यक्ष जुगेन्द्र सिंह यादव, पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव, फर्रुखाबाद के पूर्व ब्लॉक प्रमुख सुबोध यादव और जिला पंचायत सदस्य प्रमोद यादव के ख़िलाफ़ मुक़दमा लिखा गया है. रामेश्वर यादव के खिलाफ इससे पहले भी एक रेप का मुकदमा दर्ज हुआ था, लेकिन हाई कोर्ट ने गिरफ्तारी पर रोक लगा रखी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये घटना 4 जनवरी 2015 की है. जब वो एटा स्थिति उनके फार्म हाउस में काम मांगने गई थी. तभी जुगेंद्र ने उसे ऊपर कमरे में जाने के लिए कहा. इसके बाद आरोपी ने उसे बंधक बनाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया. उसने बताया कि जब उसने इसकी शिकायत की रामेश्वर यादव के दोनों बेटों सुबोध यादव और प्रमोद यादव ने उसके कपड़े फाड़ दिए और जान से मारने की धमकी दी. 


रामेश्वर यादव एटा की अलीगंज सीट से सपा के पूर्व विधायक रह चुके हैं वहीं जुगेंद्र सिंह यादव एटा के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष रहे हैं. उनकी पत्नी रेखा यादव वर्तमान समय में जिला पंचायत अध्यक्ष रेखा यादव हैं. बता दें कि दोनों सपा नेता इस समय जेल में बंद हैं. जुगेंद्र सिंह यादव एटा और रामेश्वर सिंह यादव अलीगढ की जिला जेल में बंद है.


यूपी के एटा में सपा नेताओं के ख़िलाफ़ रेप का मुक़दमा दर्ज किया गया है. एटा की कोतवाली नगर में सपा नेता और पूर्व जिलापंचायत अध्यक्ष जुगेन्द्र सिंह यादव, पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव, फर्रुखाबाद के पूर्व ब्लॉक प्रमुख सुबोध यादव और जिला पंचायत सदस्य प्रमोद यादव के ख़िलाफ़ मुक़दमा लिखा गया है. एटा की कोतवाली नगर में सपा नेताओं पर धारा-376D, 342, 323, 504, 506 और 354ख में एफ़आइआर लिखी गई है. पूर्व विधायक रामेश्वर यादव के ख़िलाफ़ इससे पहले भी एक रेप का मुक़दमा दर्ज हुआ था लेकिन उसमें हाई कोर्ट ने गिरफ़्तारी पर रोक लगा रखी है. इस नये मामले में सपा नेताओं की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.


उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Kanpur Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!
यह भी पड़ें : Kanpur News: बूढ़ों को रातोंरात जवां मर्द बनाने का लॉलीपॉप, कानपुर के बंटी-बबली 35 करोड़ लेकर रफूचक्कर
यह भी पड़ें : एक मिनट में चलेगा कैंसर का पता, IIT कानपुर के छात्रों ने बनाई सस्ती भरोसेमंद डिवाइस