Etawah News/अन्नू चौरसिया: उत्तर प्रदेश के इटावा में ग्राम पंचायत अधिकारी और ग्राम विकास अधिकारी ने अपने उच्च अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए धरना प्रदर्शन किया. धरना प्रदर्शन के दौरान उच्च अधिकारियों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया. वहीं जब अधिकारियों से बातचीत की गई तो इस दौरान फूट फूट कर रोते नजर आए. धरना प्रदर्शन करने वाले अधिकारियों ने अपना उच्च अधिकारियों पर सीडीओ के नाम पर हजारों रुपये की वसूली का भी आरोप लगाया है. विकास भवन में चल रहे प्रदर्शन को लेकर सीडीओ ने मीडिया से दूरी बनाई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हजारों रुपयों की वसूली करने का आरोप
आरोप है कि जिला पंचायत अधिकारी और जिला विकास अधिकारी द्वारा खण्ड विकास अधिकारियों के बाहर से लोगों को बुलाकर सीडीओ की किचन का खर्चा या उच्च अधिकारियों के आगमन या फिर अन्य कार्यक्रम बताकर सभी लोगों से 5 हजार से 10 हजार रुपये की वसूली की है. आगे बोलते हुए अधिकारियों ने बताया कि हम लोगों की समस्याओं को सुनने के लिए कोई भी अधिकारी तैयार नहीं है. शिकायत करने पर हम लोगों को निलंबित करने की धमकी देते हैं. उच्च अधिकारियों को जब तक यहां से भेजा नहीं जाएगा तब तक सभी ग्राम विकास और ग्राम पंचायत अधिकारियों ने प्रदर्शन जारी रखने की चेतावनी दी है. 


सीडीओ नहीं आए ऑफिस से बाहर
वहीं जब इस मामले को लेकर सीडीओ से मामले में बात करनी चाही तो सीडीओ अपने चेम्बर से बाहर नहीं निकले. इस दौरान सीडीओ मीडिया के कैमरे से बचते नजर आए. इससे साफ जाहिर होता है कि प्रदर्शनकारियों के आरोप सही हैं.


यह भी पढ़ें - आरटीओ ऑफिस में छापा मारते ही भाग खड़े हुए दलाल, डीएम ने RTO अफसरों को फटकारा


यह भी पढ़ें - यूपी में 75 पुल होंगे ध्वस्त,कानपुर-उन्नाव से लेकर लखीमपुर तक जर्जर पुलों की लिस्ट