Kanpur Dehat News : यूपी के कानपुर देहात में चाऊमीन खाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले. दोनों पक्षों से कई राउंड फायरिंग करने की भी बात कही जा रही है. इसमें दोनों पक्षों से 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. खास बात यह है कि सबकुछ पुलिस के सामने होता रहा, अधिकारी बूकदर्शक बनकर खड़े रहे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कल ऐसे शुरू हुआ था विवाद 
दरअसल, कानपुर देहात के फत्‍तेपुर रोशनाई गांव में बुधवार शाम को चाऊमीन खाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. बुधवार को किसी तरह मामला शांत हो गया, हालांकि गुरुवार को दोनों पक्ष एक बार फ‍िर आमने-सामने आ गए. दोनों पक्षों में पथराव शुरू हो गया. कुछ ही देर बाद दोनों पक्षों में फायरिंग भी शुरू हो गई. दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में करीब 7 लोग घायल हो गए. इसमें दो लोगों को गोली लगने की बात कही जा रही है. घायलों का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है. 


कहा जा रहा है कि फायरिंग की सूचना पर जब पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची तो दबंगों ने पुलिस को खदेड़ दिया. दोनों तरफ से फायरिंग होती रही, पुलिस बूकदर्शक बनकर खड़ी रही. घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि, कानपुर देहात पुलिस की ओर से अभी तक कुछ भी नहीं कहा गया है. तनाव को देखते हुए मौके पर अभी भी पुलिस फोर्स तैनात है. हालात पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है.  


यह भी पढ़ें : Kanpur News: पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, मुठभेड़ में पुलिस ने किया गिरफ्तार