कानपुर: पुलिस आयुक्त अखिल कुमार ने चार डीसीपी और तीन एडिशनल डीसीपी के तबादले किए हैं. डीसीपी दक्षिण की जिम्मेदारी अंकिता शर्मा को दी गई है और पूर्व में दक्षिण जोन में तैनात रहे रवींद्र कुमार को ट्रैफिक की जिम्मेदारी दी गई है. पूर्व में एडीसीपी दक्षिण के पद पर आइपीएस अंकिता शर्मा तैनात थीं. पदोन्नति के बाद उनको दक्षिण जोन में ही डीसीपी का पद दे दिया गया. दक्षिण जोन का कार्यभार संभाल रहे रवींद्र कुमार अब डीसीपी यातायात के पद को संभालेंगे. यातायात की बात करें तो शहर में फिलहाल हालात बहुत बुरे हैं. शहर इन बुरे हालातों से उबरने के लिए किसी तेज तर्रार आइपीएस की जरूरत थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरती सिंह को बनाया गया डीसीपी मुख्यालय
डीसीपी यातायात रहीं आरती सिंह को डीसीपी मुख्यालय का पद दिया गया है. फिलहाल, डीसीपी क्राइम आशीष श्रीवास्तव डीसीपी मुख्यालय की अतिरिक्त जिम्मेदारी संभाल रहे थे. आशीष के पास अभी केवल क्राइम ब्रांच का प्रभार होगा. दूसरी ओर एडीसीपी पूर्वी का अतिरिक्त कार्यभार एडीसीपी अभिसूचना राजेश श्रीवास्तव के पास अब होगा. एडीसीपी दक्षिण का अतिरिक्त कार्यभार एडीसीपी कानून व्यवस्था मनोज कुमार पांडेय को दिया गया है. अर्चना सिंह अब केवल एडीसीपी यातायात की जिम्मेदारी संभालेंगी.


और पढ़ें- Lucknow News: लखनऊ में बारावफात से विजयादशमी तक दो महीने रहेगा कड़ा पहरा, भीड़ जुटाई तो होगी जेल


और पढ़ें- UP PCS Transfer List: वाराणसी-आजमगढ़ से मुरादाबाद तक पीसीएस अफसरों के तबादले, IAS ट्रांसफर के 24 घंटे में फैसला