अब्दुल सत्तार/झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी के मऊरानीपुर में देर रात बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. ये हादसा सरिया से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली के पलटने से हुआ. तीनों मृतक मप्र के टीकमगढ़ के रहने वाले बताए जा रहे हैं. तीनों शुक्रवार की सुबह मऊरानीपुर मूंगफली बेचने आये थे.  शाम को ट्रैक्टर- ट्रॉली में सरिया लेकर वापस गांव जा रहे थे, तभी रास्ते में हादसे का शिकार हो गये. घटना की सूचना पाकर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची. पुलिस ने ट्रैक्टर- ट्रॉली में फंसे तीनों लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कहां हुआ हादसा
एमपी के टीकमगढ़ के बमोरी थाना इलाके के कुढयाला गांव निवासी रामबख्श (40) पुत्र मन्तू अहिरवार, लखनलाल उर्फ गब्बू (30) पुत्र गनेशी लाल अहिरवार, पुष्पेंद्र (26) पुत्र राजू अहिरवार शुक्रवार को सुबह गांव से मऊरानीपुर मंडी में मूंगफली बेचने के लिए ट्रैक्टर-ट्रॉली से आये थे. तीनों मध्य प्रदेश के कुडयाला थाना बम्होरी कला के रहने वाले हैं. तीनों मृतक मूंगफली बेच कर वापस ट्रैक्टर-ट्रॉली में सरिया लाद कर गांव जा रहे थे, तभी रास्ते में हादसे का शिकार हो गये.  राहगीरों ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी.


सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में फंसे तीनों लोगों को बाहर निकाला और इलाज के लिए हॉस्पटिल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया.  पुलिस ने मृतक पुष्पेंद्र, रामबख्श और लखनलाल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया. 


लापरवाही से 3 लोग झुलसे
वहीं बांदा में आटो गैरेज मिस्त्री की लापरवाही से 3 लोग झुलस गए. बड़ा हादसा होने से बच गया अगर ब्लास्ट होता तो कई जानें चली जाती. मिस्त्री अलाव के बगल से सीएनजी ऑटो की रिपेयरिंग कर रहा था ,अचानक ऑटो में आग लगने से तीन लोग झुलस गए. सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. ये घटना बबेरू कोतवाली क्षेत्र नगर के संतू गैरेज की है.


 


Ayodhya Ram Mandir: 22 जनवरी के बाद रोज अयोध्या आएंगे करीब 1 लाख लोग, 1 सेकंड में 3 भक्त करेंगे रामलला के दर्शन


Ayodhya Ram Mandir: राम मंदिर के 3D मॉडल की बाजार में धूम, गरीब लड़कियों की मेहनत को मिल रहे ऊंचे दाम