प्रवीण पांडे/कानपुर: कानपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना में एक युवक को कर्ज के विवाद में जिंदा जलाने की कोशिश की गई. घटना में युवक गंभीर रूप से झुलस गया और उसकी कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करौली गांव निवासी 27 वर्षीय शुभम पासवान बुकिंग में कार चलाता है. शुभम ने बताया की आठ माह पहले उन्होंने गांव के शोभित को डेढ़ लाख रुपये उधार दिए थे. एक माह पहले रुपये मांगने पर शोभित ने मारपीट की थी. इधर शोभित के मित्र पड़ोसी नंदन पाल से चार दिन पहले रास्ते में मवेशी बांधने को लेकर विवाद हो गया था.


देर रात को जब शुभम अपनी कार से बुकिंग करके वापस लौट रहा था. तब रास्ते में उसके कार के आगे कील बिछा दिए गए, जिससे कार के टायर पंचर हो गए. जब शुभम कार से उतरकर टायर बदलने लगा, तो आरोपी और उसके साथी वहां पहुंच गए और उसे घेर लिया. इसके बाद उन्होंने शुभमपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी और मौके से भाग गए.


शुभम ने अपने परिजन को फोन करके घटना की सूचना दी, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शुभम को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज जारी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. घटना के कारणों की जांच की जा रही है, लेकिन प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, यह घटना कर्ज के विवाद से जुड़ी हुई है.


शुभम के परिजनों ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने पहले भी युवक को धमकी दी थी और अब उन्होंने उसे जिंदा जलाने की कोशिश की. इस घटना ने कानपुर के लोगों में दहशत फैला दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश के साथ घटना की जांच के लिए विशेष टीम गठित की है.


उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Kanpur Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!


यह भी पड़ें : Kanpur Dehat News: कानपुर में फिर ट्रेन पलटाने की साजिश! ट्रैक पर पड़ा मिला सिलेंडर
यह भी पड़ें : Gold Silver Price Today: सर्व पितृ अमावस्या पर लुढ़की सोने-चांदी की कीमतें, जानें यूपी में गांधी जयंती पर अपने शहर का लेटेस्ट प्राइस