Kanpur News: कानपुर के एक नामी कोचिंग में एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ की गई. आरोपी टीचर की छात्रा से छेड़छाड़ का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. कानपुर पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला 
दरअसल, कानपुर के काकादेव में नीट की एक नामी कोचिंग है. कांचिंग संचालन आशीष श्रीवास्‍तव ने बायोलॉजी टीचर पर आरोप लगाया कि छात्रा के साथ 10 मिनट तक बाथरूम में बंद रहा और बाहर निकलने के बाद भी उसे गले लगाया और किस किया. यह सब सीसीटीवी में कैद हो गया. कोचिंग संचालक ने आरोप लगाया कि मुस्लिम टीचर हिन्दू छात्राओं को टारगेट करते हुए छेड़छाड़ करता है.


कोचिंग संचालक की शिकायत पर हुई कार्रवाई 
कोचिंग संचालक आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी टीचर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी गई है. उन्होंने बताया कि दो दिन पहले कोचिंग के ऑफिस में उनके नाम से बंद लिफाफा पड़ा मिला था, उसमें एक पैन ड्राइव थी. जब पेन ड्राइव को लैपटॉप में लगाकर देखा गया तो उसमें एक CCTV सामने आया. ​​​​​​उसमें हमारे यहां के बायोलॉजी के टीचर साहिल सिद्दीकी एक छात्रा को बाथरूम में बंद कर दिया. इतना हीं नहीं बाहर निकलने पर उसे गले लगाया फिर किस किया. 


हिन्दू छात्राओं को बनाता है निशाना 
कोचिंग संचालक ने बताया कि आरोपी टीचर साहिल सिद्दीकी हिन्‍दू समुदाय की लड़कियों को निशाना बनाता है. उनके साथ गलत काम करता है. बताया कि आरोपी टीचर ने दो साल में करीब सवा दो करोड़ रुपये कमाया, लेकिन इसके बाद भी 10-20 लाख का स्थानीय लोगों का कर्ज है. आखिर इतना पैसा कहां जा रहा है, यह कहां पर फंडिंग करता है. इसकी भी जांच होनी चाहिए. 


आरोपी टीचर को पुलिस ने किया गिरफ्तार 
एडीसीपी सेंट्रल महेश कुमार ने बताया कि जांच में टीचर के खिलाफ लगाए गए आरोप सही पाए गए हैं. इसके चलते कोचिंग के शिक्षक साहिल सिद्दीकी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. कोचिंग की अन्‍य छात्राओं से भी पूछताछ की जा रही है, ताकि पता चल सके कि किसी और छात्रा के साथ तो उसने गलत काम नहीं किया. 


 


उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Kanpur News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!


 


 


यह भी पढ़ें :  Kannauj Rape Case: नवाब सिंह का छोटा भाई नीलू रिहा होते ही फरार, छानबीन में जुटी पुलिस


यह भी पढ़ें Unnao News: बीघापुर लूटकांड के आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़, दो बदमाशों के पैर में लगी गोली