Unnao News: बीघापुर लूटकांड के आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़, दो बदमाशों के पैर में लगी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2450085

Unnao News: बीघापुर लूटकांड के आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़, दो बदमाशों के पैर में लगी गोली

Unnao News:  उन्नाव में शनिवार को सुबह तड़के गश्त पर निकली पुलिस की तीन बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. बीघापुर रेलवे क्रॉसिंग के पास बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है.

Unnao News

ज्ञानेंद्र प्रताप/उन्नाव: बीघापुर लूटकांड के आरोपी तीन बदमाशों से शनिवार को गश्त पर निकली पुलिस की मुठभेड़ हो गई. बीघापुर रेलवे क्रॉसिंग के पास तीन बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है जबकि एक चकमा देकर फरार हो गया. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

किसान से हुई थी लूटपाट
मामला बीघापुर कोतवाली क्षेत्र का है, बीते सप्ताह यहां के किसान के साथ बदमाशों ने लूटपाट की थी. पीड़ित राम प्रसाद पंजाब नेशनल बैंक से 40 हजार रुपये निकालकर घर लौट रहे थे, इसी दौरान उनसे अज्ञात बदमाशों ने पैसा छीन लिया था. इससे बाद पीड़ित ने 23 सितंबर को थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने मामले का खुलासा किया है.

क्या बोले अपर एसपी? 
अपर एसपी उन्नाव उत्तरी अखिलेश सिंह ने बताया कि घटना सुबह करीब साढ़े 6 बजे की है. बीघापुर पुलिस चोरों और लुटेरे की सुरगशी कर रही थी. तभी मुखबिर की सूचना पर बीघापुर रेलवे क्रॉसिंग गेट के पास चमियानी रोड पर बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. इसमें दो बदमाश मुठभेड़ में घायल हो गए और एक बदमाश मौके का फायदा उठाकर मोटरसाइकिल से फरार हो गया. इसकी तलाश की जा रही है.

प्रतापगढ़ के रहने वाले हैं आरोपी
दोनों बदमाश अचलगंज थाना क्षेत्र और बीघापुर थाना क्षेत्र में हुई लूट में शामिल थे. इनके कब्जे से लूट के 13500 रूपये, दो तमंचा 315 बोर, दो खोखा कारतूस और एक मिस कारतूस बरामद हुए हैं. दोनों बदमाश प्रतापगढ़ जिले के रहने वाले हैं, इनका नाम चंद्रकेश और अमरेश है।घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सीएससी बीघापुर में भर्ती कराया गया है.

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

यह भी पढ़ें - नवरात्रि के पहले दिन CM योगी करेंगे मिशन शक्ति 5 का शुभारंभ,90 दिन चलेंगे 9 ऑपरेशन

यह भी पढ़ें - कान में ईयरफोन लगा ट्रैक पर टहल रहे थे दो युवक, तभी आ गई ट्रेन और काली हो गई सुबह

 

 

 

Trending news