kanpur News: कानपुर से सनसनीखेज खबर सामने आई है. यहां एक खेल को दौरान ही एक बच्चे की चाकू लगने से मौत हो गई है. बच्चे की मौत से पूरे इलाके में सान्नाटा पसर गया है. दरअसल मामला कानपुर शहर के बिल्हौर के बंभियापुर गांव का है. यहां पर भागवत कथा का अयोजन चल रहा था, भागवत कथा के दौरान बुधवार रात बच्चों के मां काली के नृत्य का स्वांग के दौरान काली का रूप धरे किशोर द्वारा चलाया गया. चाकू भूत बने बच्चे के गले में घुस गया. गला कटने पर गंभीर रूप से घायल बच्चे को स्वजन उपचार के लिए ले जा रहे थे, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले उसकी मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि जब बच्चे के शव का पोस्ट मार्टम किया गया तो पता चला की बच्चे की मौत श्वास नली कटने और अधिक खून बहने से हुई है.  बंभियापुर गांव के सुभाष सैनी 29 अप्रैल से श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन चल रहा था. मृतक बच्चे की पिता की तहरीर पर पुलिस नें मुकदमा लिख लिया है. पुलिस ने चाकू चलाने वाले किशोर समेत उसके पिता और बिना अनुमति के भागवत कराने वाले यजमान को भी गिरफ्तार किया है. इस केस में पुलिस की जांच पड़ताल जारी है. 


दरअसल बीते बुधवार को कथा समापन के बाद बच्चे देवी काली और भूत-पिसाच के नृत्य का स्वांग रचा रहे थे. गंगा महेश का 14 वर्षीय पुत्र कृष्णा उर्फ किशन मां काली और बबलू कश्यप का 11 वर्षीय पुत्र सनी उर्फ शिवम, राज और मनु पुत्र उमेश सैनी भूत-पिशाच बने थे. मंचन के वक्त कृष्णा द्वारा चलाया गया चाकू सनी के गले के निचले हिस्से में धंस गया. चाकू चलाने वाले किशोर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है.


यह भी पढ़े-  UP News: मेरठ के इन 5 गांवों के किसान रातोंरात बने करोड़पति, मुआवजे से हुए मालामाल