कन्नौज : कन्नौज के सकरावा थाना क्षेत्र के 149 एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें डीसीएम चालक को झपकी आने के कारण साइड तोड़ कर दूसरी तरफ आकार पिकअप में टकरा गई और दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई साथ ही 8 लोग घायल हो गए. घायल लोगों को तुरंत मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोनो मृतकों के शव को मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में रखा गया. हादसे की सूचना पुलिस को देने के बाद मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी. जानकारी के मुताबिक पिकअप सवार बिहार से नोएडा जा रहे थे तभी ये हादसा हो गया.  


फतेहपुर में ऑटो रिक्शा अनियंत्रित होकर पलटा
फतेहपुर के गाजीपुर थाना क्षेत्र के सुकेगी गांव में तेज रफ्तार सीएनजी ऑटो रिक्शा अनियंत्रित होकर पलट गया  जिसमें करीब आधा दर्जन लोग घायल हुए है. दो की हालत ज्यादा गंभीर है. सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है.  बताया जा रहा है कि नया सीएनजी ऑटो खरीदने के बाद चित्रकूट दर्शन करके लौट रहे थे.   


सीएम सोगी ने लिया संज्ञान
कुशीनगर में हुए हादसे का संज्ञान लेते हुए सीएम योगी ने मृतक बच्चों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की. जिसमें उन्होंने घायलों के समुचित उपचार के लिए निर्देश दे दिए है. इसी के साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की है. 


मेरठ हादसे में महिला और 6 महीने के बच्चे की मौत
मेरठ हाईवे पर एक महिला और 6 महीने के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. दरसल, ये हादसा परतापुर बाईपास स्थइत फेंटेसी वर्ल्ड वाटर पार्क के सामने हुआ. महिला बच्चे संग बाईक पर सवार थी और पीछे से आ रहे ट्रक की टक्कर से गिरकर कुचल गई. मौके पर ही मां-बेटे दोनों की मौत हो गई और बाइक चालर को भी गंभीर चोट आई. दोनो का मौत होते देख बाइक चालक वह मौके से फरार हो गया.   


घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और दोनों के शवों को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और बाइक चालक को भी गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया. इस घटना के लिए पुलिस जांच में जुट गई है. 


अमेठी में सब इंस्पेक्टर और  सिपाही की मौत
अमेठी के बांदा टांडा राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित जायस कोतवाली क्षेत्र के मुरगहिया पर तेज रफ्तार अनियंत्रित गैस टैंकर ने कार को जोरदार टक्कर मार दी जिसके बाद गैस टैंकर सड़क पर पलट गया. कार में सवार एक सब इंस्पेक्टर और एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो गंभर घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र. जहां पर डॉक्टर ने 58 साल के सब इंस्पेक्टर को किया मृत घोषित कर दिया. जबकि गंभीर रूप से घायल कांस्टेबल को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. जानकारी के मुताबिक मृतक सब इंस्पेक्टर की हाइडिल थाने में तैनाती थी. 
 
कासगंज में स्कूली बस में भिड़ंत
कासगंज की कोतवाली सोरों क्षेत्र के नगला डूंगरपुर में स्कूल के बच्चों से भरी ईको कार और स्कूल बस में आमने-सामने टक्कर हो गई. जिसमें ईको कार चालक की मौत हो गई और 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. डॉक्टर ने तीन बच्चों की गंभीर हालत को देखते हुए अलीगढ़ रेफर कर दिया और पुलिस ने ईको कार चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घायलों का जिला अस्पताल में इलाज जारी है. सबका हालचाल लेने के लिए मौके पर पुलिस प्रशासनिक अधिकारी पहुंच गए. 


ये भी पढ़े-  Uttarakhand Weather Update: उमसभरी गर्मी के बीच तीव्र बौछार का अलर्ट! जानें कैसा रहेगा आपके शहर के मौसम का हाल?