अन्नू बाबू चौरसिया/इटावा: इटावा जिले के बकेवर इलाके में एक दर्दनाक हादसा हुआ. गुरुवार यानी आज नाले की खोदाई कर रहे मजदूरों पर मकान की पूरी की पूरी दीवार ही गिर पड़ी जिसमें दबकर 4 मजदूरों ने मौके पर दम तोड़ दिया. इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैं. घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी महेवा में गांव के लोगों ने भर्ती कराया. वहीं मृतकों के परिवार वाले अब मुआवजे की मांग कर रहे हैं. मौके पर सूचना पाकर पुलिस भी पहुंच गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इटावा में दीवार गिरने का मामले में 1 और मजदूर की हुई मौत मृतक मजदूर की संख्या 3 से बढ़कर 4 हुई है घायल मजदूर को सैफई पीजीआई ले जाते समय हुई मौत बकेवर इलाके के मेहंदीपुर में नाले निर्माण के दौरान दीवार गिरने से हादसा हुआ था.


दबकर 4 मजदूरों की मौत 
बकेवर थाना क्षेत्र के मेहंदीपुर गांव में सुबह से ही सरकारी नाले की मजदूरों से खोदाई करवाई जा रही थी. ग्राम प्रधान द्वारा यह खोदाई करवाई जा रही थी इसी दौरान मकान की दीवार मजदूरों के ऊपर एकाएक ही गिर पड़ी. इसी में दबकर 4 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरी ओर मजदूरों के दो साथी गंभीर रूप से घायल हुए. बकेवर थाना प्रभारी, चकरनगर सीओ के साथ ही एसडीएम ने मामले में जांच पड़ताल की है.


घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया
इस घटना में जिनकी मौत हुई है वो हैं- 
 प्रदीप कुमार (40) निवासी हनुमंतपुरा थाना सहसों
चंद्र प्रकाश (35) निवासी ग्राम हनुमंतपुरा थाना सहसों 
रामानंद (45) निवासी ग्राम मेहंदीपुर थाना बकेवर  


जो दो लोग घायल हुए थे एक की मौत 
30 वर्षीय ओम प्रकाश दोहरे निवासी ग्राम हनुमंतपुरा थाना सहसों 
42 वर्षीय अरुण कुमार निवासी ग्राम हनुमंतपुरा थाना सहसों 
बताया जा रहा है कि दोनों घायलों को पास के ही सीएचसी में भर्ती करवाया गया है. वहीं दूसरी ओर मौके पर पहुंचे परिवार के लोगों का इस हादसे के बाद रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. हालात को देखते हुए घटनास्थल पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है.


और पढ़ें- Kannauj rape case: कन्नौज रेप कांड की बुआ गिरफ्तार, नवाब सिंह के साथ रिलेशनशिप का खुलासा 


और पढ़ें- नवाब सिंह यादव जेल से बाहर नहीं आ पाएगा, सपा नेता की बेल अर्जी खारिज, बुआ को भी भेजा जेल