Kannauj rape case: कन्नौज रेप कांड की बुआ गिरफ्तार, नवाब सिंह के साथ रिलेशनशिप का खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2392825

Kannauj rape case: कन्नौज रेप कांड की बुआ गिरफ्तार, नवाब सिंह के साथ रिलेशनशिप का खुलासा

Kannauj rape case: कन्नौज दुष्कर्म केस में यूपी पुलिस को अब एक और कामयाबी मिली है.  पुलिस ने पीड़िता की बुआ को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उसकी निशानदेही पर कई साक्ष्य एकत्र कर अब मजबूती से राजफाश करेगी. कन्नौज रेप केस में नया खुलासा हुआ है. आरोपी बुआ और नवाब सिंह यादव के बीच 6 साल से शारीरिक संबंध थे.

kannauj rape case

Kannauj rape case: कन्नौज दुष्कर्म मामले में फरार आरोपित पीड़िता की बुआ को पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है. आज उसे कोर्ट में पेश किया जा सकता है. इसके पहले दुष्कर्म के आरोपी पूर्व ब्लाक नवाब सिंह यादव को गिरफ्तार किया गया था. कन्नौज में किशोरी से दुष्कर्म के मामले में आरोपी नवाब सिंह यादव को मौके से आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार कर लिया गया था. इसी क्रम में पुलिस ने उसे प्रयागराज से गिरफ्तार किया है. पूछताछ के दौरान पुलिस को कई महत्वपूर्ण जानकारियां मिली है. 

आरोपी बुआ की गिरफ्तारी सुबह 5 बजे हुई है. वह बिनौरा रामपुर जा रही थी.  आरोपी बुआ भागने की फिराक में थी पर पुलिस ने बीच रास्ते में ही पकड़ लिया था. बुआ अपनी मां से मिलने जा रही थी. जानकारी के मुताबिक प्रयागराज में भी उसने अपना नेटवर्क फैला लिया था. बुआ पर नवाब सिंह पर सहयोग करने का आरोप है.

बुआ और यादव के बीच संबंध
एसपी अमित कुमार आनंद ने नबाव सिंह यादव मामले में बड़ा खुलासा  किया है. नबाव सिंह यादव और आरोपी बुआ के बीच 5-6 साल से संबंध थे. नबाव और बुआ के बीच फिजिकल रिलेशन का खुलासा भी हुआ है. पीड़िता के भाई को रुपयों का लालच देकर बयान बदलने के लिए कहा गया था. 

क्या है मामला?
10 और 11 अगस्त की रात को पीड़िता ने 112 पर जानकारी दी कि उसके साथ गलत कार्य किया जा रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने नवाब सिंह यादव को आपत्तिजनक स्थिति पकड़ा था.  लेकिन बुआ मौका देखकर फरार हो गई. पीड़िता के माता-पिता से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की.  पीड़िता के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया.  जिसमें नवाब सिंह यादव के साथ बुआ को भी आरोपी बनाया गया.  मेडिकल जांच में पीड़िता की मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि भी हुई थी.  बीजेपी नवाब सिंह यादव को समाजवादी पार्टी का नेता बता रही है, जबकि सपा पार्टी ने इस आरोप से इनकार किया है. बता दें कि नौकरी के लिए पीड़िता अपनी बुआ के साथ यादव से मिलने कॉलेज पहुंची थी.

Bharat Bandh 21 August 2024 In UP: आज क्यों हैं भारत बंद, वजह के साथ जानें BSP के साथ कौन-कौन सी पार्टियां कर रही बंद का समर्थन?

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  UPNews, kanpur News और पाएं UP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news