Chitrakoot news: चित्रकूट जिले से एक पुलिसकर्मी की फांसी लगाकर आत्महत्या करने की खबर सामने आ रही है. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सिपाही के शव को संदिग्ध हालात में बरामद किया है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. साथ ही साथ शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल मतृक सिपाही का शव चित्रकूट जिला मुख्यालय कर्वी के स्टेशन रोड में स्थित गणेश गेस्ट हाउस में पाया गया है.  मृतक सिपाही पुलिस लाइन चित्रकूट में सेवा प्रदान कर रहा था. मृतक सिपाही का नाम वीरेंद्र कुमार यादव था. मरने वाला सिपाही उत्तर प्रदेस के गाजीपुर जिले का निवासी था. वीरेंद्र कुमार यादव कई सालों से चित्रकूट में तैनात बताया जा रहा है. 


मिली जानकारी के अनुसार मृतक सिपाही चार दिनों से गणेश गेस्ट हाउस में रूम लेकर रह रहा था. बीती रात में उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. हालांकि परिजनों ने पुलिस अधिकारियों पर परेशान करने के आरोप लगाए हैं. वहीं पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिली है घटनास्थल का मौका मुहाना किया गया है और मामले की जांच की जा रही है.  


मृतक सिपाही वीरेंद्र कुमार यादव की पत्नी ने बताया कि पहले वीरेंद्र कुमार को सस्पेंड कर दिया गया था. जिसके चलते वेतन भी समय से नहीं आ रहा था. इसी वजह से वीरेंद्र कुमार परेशान रहने लगे थे. मृतक सिपाही के परिवार में एक पुत्र और पत्नी है, पुलिसकर्मी की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.


यह भी पढ़े- Ghaziabad news: लिफ्ट में हादसा हुआ तो बिल्डर जाएगा जेल, योगी सरकार ने Lift act लाने की घोषणा