Kannauj Accident News: उत्तर प्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया है. यहां एक बेकाबू गाड़ी ने बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि हादसे में मां-बेटे की मौके पर ही जान चली गई. वहीं पिता और दूसरा बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं आनन-फानन में घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. जहां गंभीर रूप से घायल पिता और पुत्र का इलाज किया जा रहा है. पीड़ित परिवार की मानें तो, वे आगरा से हरदोई किसी जरूरी काम से जा रहे थे. इस दौरान यह भीषण हादसा हो गया.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक, हरदोई के माधौगंज क्षेत्र के शेखन पुरवा निवासी सत्येंद्र पत्नी कंचन और पांच साल के बुलबुल, तीन वर्षीय चुनमुन के साथ आगरा गया था. शुक्रवार को चारों बाइक पर सवार होकर हरदोई लौट रहे थे. तभी एक्सप्रेस-वे पर रात करीब 11 बजे ठठिया क्षेत्र 210 किलोमीटर पर किसी वाहन ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. इस दौरान कंचन और बुलबुल की मौत हो गई.


पिता-पुत्र की हालत गंभीर
जैसे ही हादसा हुआ स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना यूपीडा कर्मियों को दी. सूचना मिलते ही यूपीडा कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और तत्काल प्रभाव से घायलों को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया. जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें कानपुर रेफर कर दिया गया. घटना के बाद अज्ञात वाहन का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.


ब्रेकिंग जालौन में ट्रेन की चपेट में आकर युवक की हुई मौत, युवक की मौत से परिजनों में मचा कोहराम, सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमार्टम के लिए, कालपी कोतवाली क्षेत्र के काशीराम कालोनी के पास का मामला.


ब्रेकिंग - मैनपुरी तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार तीन लोगों को मारी टक्कर साइकिल सवार तीनो लोगों की दर्दनाक मौत राशन लेकर घर जा रहे थे तीनों साइकिल सवार सड़क हादसे में लगातार लोगों की मौत से ग्रामीणों ने आक्रोश पुलिस के मौके पर न पहुंचने से गुस्साए लोगों ने लगाया जाम बेवर क्षेत्र के खांकेताल की घटना


 


 


इसे भी पढे़: Kanpur News: कानपुर को एक और वंदेभारत-तेजस की सौगात, दिवाली पर दिल्ली तक दौड़ेगी