उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव का जानामाना माखी रेप कांड मामले में नया मोड़ देखने को मिल रहा है. दुष्कर्म पीड़िता के द्वारा अपने ही परिजनों पर बहुत गंभीर आरोप लगाए हैं. अपने ही चाचा, मां, बहन व एक महिला के खिलाफ रेप पीड़िता ने माखी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. 1 करोड़ 10 लाख रुपये हड़प जाने का पीड़िता ने आरोप लगाया है. मामले को लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीड़िता के द्वारा थाने में तहरीर दी गई कि उसके साथ घटित रेप की वारदात के बाद सरकार व संगठन के द्वारा उसको जो सहायता राशि मिली उसे परिवार के लोगों ने हड़प लिए. 1 करोड़ 10 लाख रुपये की मदद राशि पीड़िता को मिली थी. आरोप में कहा गया है कि इन रुपयों को चाचा महेश सिंह, मां आशा सिंह, बहन मुस्कान के साथ ही महिला मित्र सोनू ने हड़प लिए. लखनऊ में जब उसने जरुअत पड़ने पर पैसों की मांग की हैं तब से सब मिलकर उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. अब पीड़िता के पिता ने न्याय की गुहार लगाई.


पीड़िता की गुहार
बीते 11 सितंबर को पीड़िता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर पुलिस अधिकारी के साथ ही सीबीआई के ऑफिसर से न्याय की गुहार लगाई. वीडियो में कहा गया कि पारिवारिजन उसे प्रताड़ित कर रहे हैं और घर में उसे नहीं रहने दे रहे. शादी के बाद से ही उसे टॉर्चर किया जा रहा है. पीड़िता की ओर से चाचा महेश सिंह पर FIR दर्ज करवाई गई है. जिस चाचा को पीड़िता ने आरोपी बनाया है वो पहले से ही दर्ज कई केस में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं. उन्नाव न्यायालय में विभिन्न प्रकरण में सुनवाई हो रही है.


और पढ़ें- UP Weather Update: यूपी में धूप से मौसम हुआ शुष्क, उत्तराखंड में पड़ने लगी कड़ाके की ठंड, बारिश का अलर्ट जारी 


अखिलेश यादव ने बीजेपी पर किया हमला, बोला "बीजेपी वाले जेब कतरों को भेज रहे हैं"