उन्नाव: उन्नाव में पुलिसकर्मियों की कार्यप्रणाली को लेकर फिर सवाल उठ रहे हैं.हाल ही में सात पुलिसकर्मियों को ड्यूटी में उनके द्वारा लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित किया गया और अब सभी के खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई. यह बड़ी कार्रवाई पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर के निर्देशानुसार किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नशे में ड्यूटी करता मिला पीआरवी मुख्य चालक 
उन्नाव में 7 पुलिसकर्मियों के निलंबन की खूब चर्चा है. दरअसल, उन्नाव SP दीपक भूकर ने पुलिसकर्मियों के खिलाफ बड़ी करवाई की है जिसके तहत ये निलंबन किया गया है. दरअसल, गाडी के अंदर पीआरवी में तैनात पुलिसकर्मी बैठे मिले. पीआरवी में तैनात मुख्य आरक्षी धर्मपाल, आरक्षी धर्मेंद्र कुमार, मुकेश कुमार को निलंबित कर दिया गया है. नशे में ड्यूटी करता मिला पीआरवी मुख्य चालक वीर प्रताप निलंबित किए गए हैं. 


तीन पुलिसकर्मी भी लापरवाही के आरोप के साथ निलंबित
डायवर्जन में लगे तीन पुलिसकर्मी भी लापरवाही के आरोप के साथ निलंबित कर दिए गए हैं. पुरवा मोड़ पर ट्रैफिक के उप निरिक्षक राम प्रताप, मुख्य आरक्षी तारिक, मुख्य आरक्षी माधव सिंह की ड्यूटी लगाई गई थी. रात के समय डायवर्जन की ड्यूटी चेक की तो मौके पर जाम तो था ही इसके साथ ही पुलिसकर्मियों की मौजूदगी भी नहीं थी.  वहीं लापरवाहियों का हवाला देकर जब से SP की ओर से निलंबन की कार्रवाई की गई है तब से ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है.


और पढ़ें- किस राज्य में देसी घी का सबसे ज्यादा उत्पादन और खपत, जवाब चौंकाने वाला 


और पढ़ें- टमाटर-प्याज के बाद रुलाएगा आलू! सबसे बड़े उत्पादक यूपी में बारिश से बिगड़े हालात