विशाल सिंह\कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने शादी का झांसा देकर युवाओं के साथ लूट करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है. दो महिलाओं समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास युवकों से लूटे गए रुपये गहने और अन्य सामान बरामद किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रेमी के साथ फरार हो गई जैस्मिन
मूलरूप से गाजीपुर जिले की रहने वाली जैस्मिन उर्फ मुस्कान उर्फ अंजली को गांव के ही एक युवक से प्यार हो गया. बेहतर जिंदगी के सपने संजोय जैस्मिन घर वालों को सोता छोड़ एक साल पहले प्रेमी के साथ फरार हो गई.कुछ महीनो बाद प्रेमी जैस्मिन को धोखा देकर फरार हो गया.


इश्क में मिला धोखा 
इश्क में ठगी जैस्मिन मां बाप के पास वापस पहुंची, लेकिन घरवालों ने उसे अपनाने से इंकार कर दिया. जैस्मिन बेसहारा शहर शहर भटकती रही. इसी दौरान सुमन और अर्जुन नाम के दो शख्स इसके संपर्क में आए और फिर जैस्मिन लुटेरी दुल्हन बन गई.


ढ़ाबे से गिरफ्तार हुई लुटेरी दुल्हन 
बकौल जैस्मिन ने पुलिस को बताया, कानपुर में तीन महीने पहले एक युवक को प्रेम जाल में फंसा कर शादी की पेशकश की. सगाई में मिले जेवरात कपड़े और नगदी को लेकर वह वहां से फरार हो गई. प्रयागराज में दो माह पहले शादी के नाम पर युवक से मोटी रकम वसूल भाग निकली थी. कौशांबी में शनिवार एक परिवार से मिलने के लिए वह ढाबे पर इंतजार कर रहे थे कि पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.


पश्चिम यूपी के लोगों को बनाती थी शिकार 
अपर पुलिस अधीक्षक के मुताबिक शनिवार को चरवा पुलिस ने एक ढाबे पर देर रात छापेमारी कर लुटेरी दुल्हन और उनके गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने इनके पास से नकदी,जेवर व कीमती कपड़े बरामद किया है. पुलिस अफसरों के मुताबिक अब तक लुटेरी दुल्हन का यह गैंग प्रदेश के कई भोले भाले लोगों को अपना शिकार बना चुका है. गैंग के सदस्य पश्चिम यूपी जनपद के लोगों को अपना शिकार बनाते थे. इन सभी आरोपियों के खिलाफ लिखापढ़ी करके जेल भेजा जा रहा है.