Lakhimpur kheri news: लखीमपुर खीरी जिले के भीरा कस्बे में आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर लोगों ने हमला कर दिया. पुलिस के दस्ते पर पत्थरबाजी भी हुई. इस घटना में पुलिस की गाड़ी का शीशे टूट गए. लोगों को आक्रोशित होता देख पुलिस ने मौके पर आस- पास के थानों से फोर्स बुला ली. अचानक अपने ऊपर हुए हमले से किसी तरह पुलिस बचकर निकलने में कामयाब रही. हमले में तीन सिपाही भी घायल हुए हैं. जिनका इलाज चल रहा है. कई लोग तो पुलिस की गाड़ी के सामने लेट गए. आक्रोशित लोगों को शांत करने के लिए पुलिस को हल्का बल का भी उपयोग करना पड़ा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लखीमपुर खीरी के भीरा थाना इलाके में वांछित अभियुक्त को पकड़ने गई पुलिस के वाहन को घेर कर वांछित व्यक्ति के परिजनों ने हंगामा किया है. इतना ही नहीं अपने चहेते को छुड़ाने के लिए पुलिस की गाड़ी के सामने महिलाएं लेट गई. इस बीच मौके पर मौजूद पुलिस कर्मी अपनी गाड़ी को वहां से निकालने के लिए काफी देर तक जूझते रहे. आखिरकार उन्हें कामयाबी मिली . परिजनों के घेरे से निकाल कर पुलिस अपनी जान बचाते हुए अभियुक्त को लेकर वहां से निकल गई. मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे महिलाएं और पुरुष को लोग छकाते नजर आ रहे हैं.


वंचित अभियुक्त जिसका नाम शिवकुमार बताया जा रहा है जो आईपीसी 272 व एक्साइज एक्ट 60 ( 2)में वांछित था. हमलावर सड़क किनारे रहने वाले महावत गैंग से संबंधित है जो अक्सर अपराधियों को शरण देते हैं और पुलिस पर भी हमला करने से नहीं चूकते. पुलिस टीम ने कई संदिग्धों को हिरासत में लिया है. हालांकि आरोपी शिवकुमार फरार है। उसकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है.


यह भी पढ़े- Elvish Yadav: ग्रेटर नोएडा की सूरजपुर कोर्ट से एल्विश यादव को बेल मिली, घर पर मनेगी होली