Elvish Yadav: ग्रेटर नोएडा की सूरजपुर कोर्ट से एल्विश यादव को बेल मिली, घर पर मनेगी होली
Advertisement

Elvish Yadav: ग्रेटर नोएडा की सूरजपुर कोर्ट से एल्विश यादव को बेल मिली, घर पर मनेगी होली

Elvish Yadav News: ग्रेटर नोएडा की सूरजपुर कोर्ट से एल्विश यादव को जमानत दे दी गई है. उसे सांपों के जहर के पार्टियों में इस्तेमाल करने के आरोप में गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने पकड़ा था.

elvish yadav

Elvish Yadav gets Bail: बिग बॉस विनर एल्विश यादव को ग्रेटर नोएडा की सूरजपुर कोर्ट से जमानत मिल गई है. सांपों और उसके जहर के पार्टियों में इस्तेमाल के मामले में एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने चार दिन पहले गिरफ्तार किया था. लेकिन सूरजपुर कोर्ट में वकीलों की हड़ताल के कारण उसे जमानत नहीं मिल पा रही थी. गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता गौरव भाटिया भी उसके पक्ष में पैरवी करने पहुंचे थे. लेकिन आंदोलनरत वकीलों ने उसके साथ बदसलूकी की थी. इस कारण उसकी जमानत की याचिका लगातार लटक रही थी. 

एलविश यादव जमानती भरने के बाद जेल से बाहर आएगा. उसके दो दोस्तों को भी बेल मिल गई है. 50-50 हजार के दो निजी मुचलकों पर जमानत मिली है. जमानती बॉन्ड भरने के बाद एलविश यादव जेल से बाहर आया. बिग बॉस विजेता के वकील प्रशांत राठी ने कहा, उनके मुवक्किल को झूठे केस में फंसाया गया था. एल्विश के पास से कुछ भी बरामद नहीं हुआ था. 

एल्विश की 17 मार्च को हुई थी गिरफ्तारी
बिग बॉस विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव को सांपों के जहर की तस्करी के मामले में नोएडा पुलिस ने 17 मार्च को गिरफ्तार किया था. नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांप का जहर का इस्तेमाल करने, उसे बेचने और नशा करने वाले लोगों को वहां लाने का आरोप एल्विश पर लगाया है. पुख्ता सबूत जुटाने के बाद उसे पकड़ा गया. उस पर पशु क्रूरता अधिनियम समेत कई संगीन धाराएं लगाई गई थीं.

कई महीने लंबी जांच
नोएडा पुलिस ने करीब 137 दिनों की जांच के बाद उसे गिरफ्तार किया था. एल्विश यादव पर सांपों के जहर की तस्करी का मामला चल रहा था. पशु कल्याण संगठन पेटा ने सबसे पहले एल्विश यादव और अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. नोएडा पुलिस ने  इस मामले में एल्विश यादव के दो करीबियों को भी पकड़ा था. पुलिस ने एल्विश के मामले में ही ईश्वर और विनय नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया था. विनय एल्विश यादव का पुराना जिगरी दोस्त है. दूसरा ईश्वर टेंट हाउस संचालक बताया जाता है. पुलिस इस केस में एक और बड़ी हस्ती पर शिकंजा कस सकती है.

यूट्यूबर की पिटाई का केस
एल्विश यादव पर यूट्यूबर की पिटाई का भी केस हाल ही में दर्ज हुआ है.  एल्विश यादव को पुलिस ने जब कोर्ट में पेश किया था तो उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. इस मामले में ईश्वर और विनय नाम के दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया था. 27 मार्च को एल्विश की यूट्यूबर मैक्सटर्न की पिटाई के मामले में पेशी होगी. एल्विश ने अपने साथियों के साथ 8 मार्च को एक मॉल में सरेआम मैक्सटर्न को बुरी तरह पीटा था. 

सांपों के जहर की स्मगलिंग के मामले में जेल में बंद यूट्यूबर एल्विश यादव पर पुलिस ने पहले एनडीपीएस एक्ट की गलत धाराएं लगा दी थीं.इन छह धाराओं में दो गलत धाराओं को बाद में हटाना पड़ा. 

बदायूं हत्याकांड के 3 दिनों में क्या-क्या हुआ, जावेद की गिरफ्तारी के बाद भी अनसुलझी मर्डर मिस्ट्री

गैंगस्टर संजीव पारिया की 36 करोड़ की संपत्ति पर शिकंजा, कारें-आलीशान बंगला सब होगा कुर्क

 

Trending news