Lakhimpur Kheri: लखीमपुर खीरी के हैदराबाद थाना इलाके में हाई टेंशन तार की चपेट में बाइक के आ जाने से बाइक सवार तीन लोगों की झुलस कर मौके पर मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से झुलस गए. जिन्हें सीएससी उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया जा रहा है. हाई टेंशन तार के चपेट में आने से बाइक में आग लग गई. घायलों में एक महिला और दो साल की बच्ची शामिल है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तार गिरने से हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि बिजली के पोल के कैलकुलेटयर से अचानक तार नीचे आ गिरा जो यहां से गुजर रही बाइक पर गिर गया. तार की चपेट में आने से बाइक में आग लग गई. हादसे की जानकारी मिलने पर एसपी, डीएम घटनास्थल के लिए रवाना हुए. मरने वालों में बाइक चालक बबलू, उसकी बहन मंजू, मंजू के चार साल के बेटे की मौत हो गई जबकि बाइक चालक की मां और भांजी बुरी तरह से झुलस गए. पीड़ित परिवार गांव बहादुरपुर, थाना सेहरामऊ, जिला पीलीभीत का रहना वाला है. 


दो जुलाई को होनी थी शादी
जानकारी के मुताबिक मृतक बबलू की 2 जुलाई को शादी होनी थी. वह मां के साथ रिश्तेदारी में शादी के कार्ड बांटने जा रहा था, इसी दौरान यह हादसा हो गया. हादसे की जानकारी मिलने के बाद घर में कोहराम मच गया. बिजली विभाग की तरफ़ से मृतकों के परिजनों को पाँच-पाँच मुआवज़ा दिये जाने के निर्देश दिए गए हैं. 


 


सीएम योगी ने जताया दुख
लखीमपुर खीरी में घटित दुर्घटना को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताया है. उन्होंने स्थानीय प्रशासन और बिजली विभाग को तुरंत मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं. साथ ही घायलों को तुरंत चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए. सीएम ने कहा कि पीड़ित परिवार को हर संभव मदद उपलब्ध कराई जाए. 


यह भी पढ़ें - हीटवेव के चलते यूपी में बढ़ी गर्मी छुट्टी, जानिए क्या है स्कूलों के खुलने की सही डेट