बहराइच/ राजीव शर्मा: बहराइच के फखरपुर थाना क्षेत्र में दुर्गा पूजा मेले के दौरान एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. सत्संग नगर कॉलोनी निवासी करन विश्वास (24), जो मेले में ठेला लगाकर फास्टफूड बेचते हैं, उनकी चोरी हुई बाइक की पहचान होने पर आरोपी ने खौलते हुए तेल की कढ़ाई उन पर उड़ेल दी, जिससे करन और उनकी दो बहनें गंभीर रूप से झुलस गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चुराई बाइक मांगने पर चोर बना 'चांडाल'
घटना की शुरुआत तब हुई जब करन ने मेले में अपनी चोरी हुई बाइक को पहचान लिया. बाइक को गांव के ही सागर सरकार ने चुराया था. करन ने जब सागर से अपनी बाइक वापस मांगी, तो वह गुस्से में आगबबूला हो गया. सागर ने मेले में आकर करन के ठेले पर रखी खौलती हुई तेल की कढ़ाई उन पर और उनकी बहनों पर फेंक दी. 


गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर
इस हमले में करन और उनकी दो बहनें माही सिंह (22) और पूनम राय (29) गंभीर रूप से झुलस गईं. दोनों बहनें अपने भाई के ठेले पर हाथ बंटा रही थीं. झुलसे तीनों लोगों को पहले स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया गया, लेकिन हालत गंभीर होने के कारण उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.


करन का कहना है कि उनके पिता की पहले ही एक हादसे में मौत हो चुकी है और परिवार पर जिम्मेदारियों का बोझ है. घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपी सागर सरकार की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है. 


बकरे चुराने के आरोप में तालिबानी सजा
उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में बकरे चुराने के आरोप में दो युवको को तालिबानी सजा देने की घटना सामने आई है.  पूरा घटना का एक वीडियो भी सामने आय है. गांव के दबंगों ने दो युवकों बंधक बनाया और फिर उन्हें नंगा करके बुरी तरह पीटा, इतना ही नहीं ग्रामीणों आरोपियों के गुप्तांगों में पेट्रोल भी डाला. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों में गुस्सा है और युवकों के साथ बर्बता करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. 


ये भी देखें: साधु की लात-घूंसों से पिटाई का वीडियो वायरल, वजह कर देगी हैरान


 


उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं  Lakhimpur Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!