बहराइच: बहराइच में बढ़ते बवाल को देखते हुए उत्तर प्रदेश के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर अमिताभ यश ने खुद मोर्चा संभाला है. रिवॉल्वर तानकर वह खुद सड़क पर उपद्रवियों को खदेड़ते हुए नजर आए. हाथ में पिस्टल लेकर सड़क पर घूमने का वीडियो वायरल हो रहा है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बहराइच में बवाल के बाद मोर्चा संभालने के लिए उनको भेजा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिरासत में 30 लोग
बहराइच में रविवार को हुए सांप्रदायिक बवाल में अब तक 30 लोगों को हिरासत में लिया गया है. एडीजी लॉ एंड ऑर्डर अमिताभ यश और सचिव (गृह) संजीव गुप्ता घटनास्थल पर पहुंचे हैं. रविवार को मां दुर्गा मूर्ति विसर्जन के जुलूस के दौरान हुई हिंसा में एक 22 साल के युवक की मौत हो गई थी. जिसके बाद से इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है. घटना के बाद कुछ जगहों पर मूर्ति विसर्जन रुक गया लेकिन देर रात विसर्जन का कार्यक्रम पूरा किया गया.


देखें वीडियो - जब रिवॉल्वर लेकर सड़क पर निकला सिंघम, UP STF प्रमुख अमिताभ यश ने उपद्रवियों को ललकारा


पुलिस के अनुसार, रविवार को विसर्जन के लिए देवी दुर्गा की मूर्ति लेकर मंसूर गांव के महाराजगंज बाजार से एक जुलूस गुजर रहा था. जुलूस में शामिल रेहुआ मंसूर गांव के निवासी राम गोपाल मिश्रा (22) को गोली लग गई. मिश्रा के एक परिजन ने बताया कि उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया.


इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है, और हिंसा प्रभावित इलाके के सीसीटीवी फुटेज देख कर अराजक तत्वों की पहचान की जा रही है. घटना के सिलसिले में सलमान नामक एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. बताया जाता है कि उसकी दुकान से कथित गोलीबारी हुई थी. संदिग्ध लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है.


बहराइच में बिगड़े हालात, ताजा हिंसा के बाद इंटरनेट बंद, सीनियर अफसरों ने डाला डेरा


बहराइच दुर्गा पूजा में बवाल की साजिश किसने रची, मस्जिद से हुआ था ऐलान, एक की मौत, एसओ-चौकी इंचार्ज सस्पेंड


दुर्गा पूजा मेले में मची चीख-पुकार, रंगे हाथ पकड़े जाने पर चोर बन गया 'चांडाल'