Bahraich News: बहराइच में बिगड़े हालात, ताजा हिंसा के बाद इंटरनेट बंद, सीनियर अफसरों ने डाला डेरा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2471917

Bahraich News: बहराइच में बिगड़े हालात, ताजा हिंसा के बाद इंटरनेट बंद, सीनियर अफसरों ने डाला डेरा

Bahraich Internet Band: बहराइच में पैदा हुए सांप्रदायिक तनाव को (Bahraich Communal Tension) लेकर सीएम योगी ऐक्शन में हैं. उन्होंने कहा कि माहौल बिगाड़ने वाले नहीं बचेंगे. उपद्रवियों की पहचान की जाएगी.

Bahraich News

Bahraich Internet Band, राजीव शर्मा/ बहराइच: बहराइच में ताजा हिंसा के बीच हालात बिगड़ गए हैं, इंटरनेट बंद है और सीएम योगी का सीनियर अफसरों को हिंसाग्रस्त इलाके में पहुंचने का फरमान जारी कर दिया है. हालांकि, सीएम योगी आदित्यनाथ बहराइच हिंसा को लेकर एक्शन में हैं. CM योगी ने DGP से हालात की जानकारी ली और अहम कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. बताया जा रहा है कि अगर जरूरत पड़ी तो अधिकारी बहराइच भी भेजे जाएंगे. लखनऊ से भी वरिष्ठ अधिकारी बहराइच भेजे जा सकते हैं. सूचना है कि सीएम योगी के निर्देश पर होम सेक्रेटरी संजीव गुप्ता एवं  एवं ADG लॉ एंड ऑर्डर मौके पर पहुंचे. बवाल के बाद बिगड़े हालात को देखते हुए 6 PAC कंपनियां  भेजी गईं और इंटरनेट भी बंद है. फिलहाल 30 उपद्रवियों को हिरासत में लिया गया है. 

थाना प्रभारी समेत दो सस्पेंड
सीएम ने डीजीपी से बात करके ताजा अपडेट लिया है. जरूरत पड़ने पर लखनऊ से सीनियर अफसर बहराइच भेजे गए हैं. दूसरी ओर विधायक के मनाने पर मृतक राम गोपाल मिश्र के परिजन अंतिम संस्कार के लिए पार्थिव शरीर को ले गए. सीएम से बात करके विधायक परिजनों से मिलने पहुंचे और कार्रवाई का आश्वासन भी दिया. बहराइच मामले के आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के भी निर्देश दिए हैं. बहराइच में फिलहाल बवाल नहीं रुक रहा है. कल एसपी ने थाना प्रभारी समेत दो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया था. जानकारी है कि बहराइच मामले में जिले के बड़े अधिकारियों पर भी गाज गिर सकती है.

और पढ़ें- दुर्गा पूजा मेले में मची चीख-पुकार, चोर को रंगे हाथों पकड़ना पड़ा भारी, कढ़ाई के उबलते तेल से तीन को जलाया 

और पढ़ें- दुर्गा विसर्जन में दंगा कराने का पूरा प्लान था? हथियार-तलवार और पत्थरों का जखीरा इस्तेमाल हुआ था हमले में 

और पढ़ें- लखीमपुर खीरी थप्पड़ कांड की गूंज लखनऊ तक पहुंची, BJP विधायक से बदसलूकी पर पार्टी नेताओं को नोटिस

Trending news