lakhimpur kheri News in Hindi: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के विधायक योगेश वर्मा को सरेआम थप्पड़ मारने की गूंज अब लखनऊ तक पहुंच गई है. लखीमपुर खीरी में बुधवार को हुए विधायक थप्पड़ कांड के बाद बीजेपी ने अपने स्थानीय नेताओं को कारण बताओ नोटिस जारी किया है. ये कारण बताओ नोटिस पुष्पा सिंह, ज्योति शुक्ला, अनिल यादव और अवधेश सिंह को जारी हुआ है. इन नेताओं को दो दिनों में पार्टी को जवाब देना है. बीजेपी ने कहा है कि जो घटना घटी है, वो अनुशासनहीनता की श्रेणी में आती है. अर्बन कोआपरेटिव बैंक के चुनाव के दौरान बीजेपी विधायक योगेश शुक्ला को थप्पड़ मारा गया था. इसका इल्जाम बार एसोसिएशन अध्यक्ष पर लगा था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसका वीडियो सामने आया है, जिसमें बार एसोसिएशन प्रमुख तमतमाते हुए योगेश वर्मा की ओर बढ़ते हुए दिखाई दिए. मौके की नजाकत को भांपते हुए पुलिसकर्मी ने बीचबचाव का प्रयास किया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. योगेश वर्मा थप्पड़ पड़ते ही उनकी ओर लपके, लेकिन तब तक पुलिसकर्मियों ने दोनों को अलग-अलग ले जाकर मामले को शांत कराने की कोशिश की. पुलिसकर्मी भी योगेश वर्मा का कॉलर पकड़कर उन्हें दूर ले जाते दिखे. इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद पार्टी ने भी संज्ञान लिया. 


क्या था पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, बीजेपी विधायक योगेश वर्मा लखीमपुर खीरी अर्बन कोऑपरेटिव बैंक वोटर्स की लिस्ट सूचना बोर्ड से गायब होने पर नाराज हो गए थे. बीजेपी विधायक योगेश वर्मा ने बैंक कर्मियों और पु‍लिस पर धांधली का आरोप लगाया. इसके बाद काफी देर तक हंगामा होता रहा और फिर हाथापाई की नौबत आ गई. 


घटना का वीडियो सामने आया 
बीजेपी विधायक योगेश वर्मा घपलेबाजी की शिकायत लेकर आए तो इसी दौरान वहां बैंक की पूर्व अध्‍यक्ष पुष्पा सिंह के पति और जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अवधेश सिंह भी आ धमके. इसमें धांधली को लेकर पहले कहासुनी हुई. कुछ दूर में विवाद इतना बढ़ा कि हाथापाई तक नौबत आ गई. बीजेपी विधायक को थप्पड़ मारने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.


और पढ़ें


लखीमपुर खीरी में BJP विधायक को जड़ा थप्पड़, पुलिस सुरक्षा में बीच चौराहे बार एसोसिएशन अध्यक्ष का कारनामा