BJP MLA Slapped: यूपी लखीमपुर थप्पड़कांड की गूंज अभी तक भूला नहीं है. याद हो कि कुछ दिन पहले यहां बीजेपी विधायक योगेश वर्मा को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया गया था.घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. बाद में फिर सरकार और बीजेपी दोनों ने संज्ञान लिया था. लेकिन इस बीच मामले में ताजा अपडेट मिला है. मिली जानकारी के मुताबिक विधायक योगेश वर्मा को इस कांड के बाद अतिरिक्त सुरक्षा दी गई थी. लेकिन उन्होंने सुरक्षा में तैनात दो गनर वापस किए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि सुरक्षाकर्मी मुकेश और विक्की सागर को विधायक योगेश वर्मा ने वापस किया है. विधायक अपने साथ कृत्य और फिर कार्रवाई न होने से आहत हैं. इस बीच विधायक ने उनको मनाने पहुंचे पुलिस अफसरों को भी लौटा दिया.विधायक ने पुलिस अफसरों से मिलने से इंकार कर दिया.


आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले लखीपुर में अर्बन कोऑपरेटिव बैंक का चुनाव होना था. इस दौरान वकील अवधेश सिंह ने विधायक योगेश वर्मा को थप्पड़ जड़ दिया. अवधेश सिंह बार एसोसिएशन के अध्यक्ष हैं. बाद में घटना का वीडियो वायरल हुआ. हैरान करने वाली बात ये है कि पुलिस की उपस्थिति में विधायक के साथ मारपीट हुई.


बाद में अवधेश सिंह की पत्नी पुष्पा सिंह ने अपनी सफाई में कहा कि घटना के समय पर विधायक खुद नशे में थे. विधायक और उनके साथियों ने पुष्पा सिंह के साथ धक्कामुक्की की. आपको बता दें कि यह मामला इतना हाई वोल्टेज हो गया कि बात लखनऊ तक पहुंच गई.


बाद में अवधेश सिंह के खिलाफ तहरीर दी गई . विधायक योगेश वर्मा , राजू अग्रवाल ने अवधेश सिंह और पुष्पा सिंह के खिलाफ लूट और मारपीट की तहरीर सदर कोतवाली पुलिस को दी है. मामले में बीजेपी की ओर से पुष्पा सिंह और उनके पति अवधेश सिंह को कारण बताओ नोटिस भी भेजा गया है.