नई दिल्ली/बस्ती: बस्ती में शनिवार (11 अगस्त) को सुबह तब हड़कंप मच गया, जब निर्माणाधीन फ्लाईओवर का लिंटल (बड़ा हिस्‍सा) गिर गया. जानकारी के मुताबिक, राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 28 पर स्थित फुटहिया चौराहे पर फ्लाईओवर बन रहा है. बीते कुछ महीनों से इस ब्रिज पर लगातार काम चल रहा है. बस्‍ती के जिलाधिकारी राज शेखर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि घटना शनिवार सुबह 7 से 07:30 बजे के बीच हुई है. हादसे में सिर्फ एक मजदूर घायल हुआ है. इस हादसे में किसी के भी मरने की खबर नहीं है. साथ ही किसी अन्‍य के भी घायल और लापता होने की कोई खबर नहीं है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिलाधिकारी ने बताया कि हादसे के बाद इलाके में यातायात को भी सुचारू कर दिया गया है. साथ ही इलाके में बेरीकेडिंग कर दी गई है. उन्‍होंने बताया कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने मामले को गंभीरता दिखाई है. उन्‍होंने घायलों के बेहतर इलाज के भी निर्देश दिए हैं. डीएम ने बताया कि मामले में एनएचएआई को भी सूचित किया गया है. उससे कहा गया है कि इस घटना के संबंध में आवश्‍यक कदम उठाएं.



बता दें कि शनिवार सुबह यहां फ्लाइओवर का लिंटल गिर गया. घटना नगर थाना के फुटहिया इलाके की है. निर्माणाधीन फ्लाईओवर के गिरने की सूचना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्थानीय प्रशासन को तत्काल राहत कार्य शुरू करने और यातायात सुचारू कराने के निर्देश दिए. वाराणसी के कैंट रेलवे स्टेशन के पास बीते 18 मई को एक निमार्णाधीन पुल का एक हिस्सा गिरने से करीब 18 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे. इस हादसे में सेतु निगम के अधिकारियों की बड़ी लापरवाही सामने आई थी.