UP News: कांवड़ यात्रा को देखते हुए योगी सरकार बहुत सी बैठक कर रही है. कांवड़ यात्रा के दौरान रास्ते डायवर्ट करा दिए गए है तो साफ-सफाई का भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है. वहीं अब हापुड़ में कांवड़ यात्रा के दौरान शराब की दुकानों को पर्दे से ढ़का जाएगा और रास्ते में पड़ने वाले सभी नॉनवेज होटल बंद कराए जाएंगे. बुलंदशहर रोड पर नॉनवेज के होटल संचालक हारून ने बताया कि कावड़ यात्रा को मध्य नजर रखते हुए वह हड़ताल अपने होटल को बंद रखते हैं. इसके लिए प्रशासन के भी ऑर्डर होते हैं, जिसे वह पूरी तरह से फॉलो करते हैं. उन्होंने बताया कि करीब 8-10 दिन तक उनका होटल बंद रहेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांवड़ मेले की शुरूवात
सावन के कांवड़ मेले की शुरूवात 22 जुलाई से हो चुकी है जिसको लेकर पुलिस भी सजग हो गई है. वहीं लोगों से अपील की गई है कि वह कांवड़ यात्रा के दौरान होटल, ढाबा, रेस्टोरेंट में मांस, मछली, अंडा पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा. वहीं अगर किसी होटल व ढाबा में मांस-मछली बेचने की शिकायत मिली तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी.


ढाबों में सीसीटीवी
होटल और ढाबों में सीसीटीवी लगाने के लिए कहा है वहीं रेट लिस्ट को अनिवार्य रूप से लगाने के लिए कहा गया है. ढाबे या होटलों के बाहर पार्किंग स्थल बनाए गए है और लोगों से कहा है कि वो उसमें ही कार पार्क करें. किसी भी परिस्थिति में सड़कों पर वाहनों को पार्क न किया जाए.