Lok Sabha Election Live: CM योगी ने गोरखपुर में 482 करोड़ की 253 विकास परियोजनाओं का किया लोकार्पण, शिलान्यास

पद्मा श्री शुभम् Sun, 10 Mar 2024-9:09 pm,

Lok Sabha Election 2024 Live News: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आजमगढ़ दौरा है. पीएम मोदी आजमगढ़ पहुंच गए हैं. आज पीएम मंदुरी एयरपोर्ट आजमगढ़ के साथ ही महाराजा सुहेलदेव राज्य विश्वविद्यालय का भी पीएम मोदी लोकार्पण करेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे. Lok Sabha Election 2024 Live News: (उत्तर प्रदेश उत्तराखंड समाचार 10 March 2024) उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों का पल-पल का अपडेट सबसे पहले देखें ज़ी यूपी-उत्तराखंड पर...

Lok Sabha Election 2024 Live News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज आजमगढ़ दौरा है. आजमगढ़ से यूपी समेत देश के सात राज्यों को आज पीएम मोदी 34,676 करोड़ रुपये की लागत वाली 782 विकास परियोजना की सौगात देंगे. जिसमें रेलवे व बुनियादी ढांचों से जुड़ी कई परियोजनाएं भी शामिल हैं. (Uttar Pradesh Live News 10 March 2024) उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड. यहां आपको प्रदेश से जुड़ी हर खबर का पल-पल अपडेट मिलता रहेगा.


 

नवीनतम अद्यतन

  • Lok Sabha Election Live: पूर्व मंत्री मूलचंद चौहान की हो सकती सपा में वापसी

    सूत्रों के हवाले से एक और बड़ी खबर पूर्व मंत्री मूलचंद चौहान की हो सकती घर वापसी सपा मे हो सकते दोबारा शामिल.

  • कांग्रेस के उत्तर प्रदेश के प्रभारी अविनाश पाण्डेय की स्वामी प्रसाद मोर्य से मुलाकात
    भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के महामंत्री एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी श्री अविनाश पाण्डेय जी मेंरे निज आवास लखनऊ आकर औपचारिक भेंटवार्ता में इंडिया गठबंधन के विस्तार पर सकारात्मक चर्चा हुई. 

  • कल हो सकती है बीजेपी की दूसरी लिस्ट जारी
    बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक कल 11 मार्च शाम 6 बजे से होगी. 

     

  • अम्बेडकरनगर में एक बड़ा सड़क हादसा
    अम्बेडकरनगर में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. डबल डेकर स्लीपर एसी बस अनियंत्रित हो एनएच 232 से नीचे गड्ढे में पलट गई. जिससे उसमें सवार 2 दर्जन से अधिक यात्री बस में फंस गए. हादसे की सूचना पर पहुँचे प्रशासन और स्थानीय लोगों की मदद से 1 घण्टे चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद घायलों को किसी तरह निकला गया. 26 लोग घायल हो गए थे जबकि एक की मौत हो गयी. 3 गम्भीर रूप से घायलों को हायर सेंटर रेफर किया गया. डीएम एसपी सहित पूरा जिला प्रशासन लगा रहा.

  • देवरिया: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 'नारी शक्ति वंदन समारोह' में भाग लिया और कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया.

     

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "आज मुझे नारीशक्ति को सशक्त बनाने वाली 'महतारी वंदन योजना' को समर्पित करने का सौभाग्य मिला है.

  • HARIDWAR: हरियाणा सरकार में पूर्व मंत्री रहे करतार सिंह भड़ाना भाजपा में शामिल

    HARIDWAR: हरियाणा सरकार में पूर्व मंत्री रहे करतार सिंह भड़ाना भाजपा में शामिल हुए है. आज हरिद्वार में प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई 

  • आज़मगढ़: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "परिवारवादी लोग मोदी को लगातार गाली दे रहे हैं.

     

  • आज़मगढ़: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "2024 में भी किए जा रहे शिलान्यासों को भी कोई चुनाव के चश्मे से न देखे, ये विकास के लिए मेरी अनंत यात्रा का परिणाम है

  • Ayodhya news:  सरयू नदी में डूब कर तीन युवकों की मौत

    Ayodhya news:  सरयू नदी में डूब कर तीन युवकों की मौत हो गई है. तीनों युवकों के शवों को जल पुलिस व स्थानीय नाविको ने निकाला है. ये तीनों युवक शमशान घाट की तरफ स्नान कर रहे थे, एक दूसरे को बचाने के चक्कर तीनों युवकों की जान गई है. 

     

  • Azamgarh News: आजमगढ़ में पीएम मोदी 
    उत्तर प्रदेश से देश को सौगात देंगे 
    आजमगढ़ में मुंदरी एयरपोर्ट का उद्घाटन 
    यूपी को 34,700 करोड़ की देंगे सौगात  

     

  • Dehradun News: देहरादून मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इलेक्ट्रॉनिक प्रीपेड स्मार्ट मीटर कार्यक्रम का किया शिलान्यास
     इस मौके पर ऊर्जा विभाग के कई अधिकारी रहे मौजूद.प्रीपेड स्मार्टमीटर का शिलान्यास तो होगा 15 लाख उपभोक्ता 60 हजार ट्रांसफार्मर , 2 हजार करोड रुपए की योजना है.
  • देहरादून-मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने श्रमिकों को प्रदान किए टूलकिट विभिन्न विभागों के अधिकारी कर्मचारी रहे मौजूद मुख्यमंत्री कार्यालय में कार्यक्रम का किया जा रहा है आयोजन
  • UP News Live: आजमगढ़ में 'सरकार'...सौगातों की बरसात 
    अखिलेश यादव के गढ़ में प्रधानसेवक 
    एयरपोर्ट, विश्वविद्यालय समेत कई सौगात 

     

  • देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी करने जा रहे विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास लोकार्पण. 8275.51 करोड़ का करोड रुपए की योजनाओं का वर्चुअल तरीके से करेंगे शिलान्यास लोकार्पण. 7227 2.36 करोड़ का होगा शिलान्यास 10848.15 करोड़ का होगा लोकार्पण शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी मुख्य सचिव राधा रतूड़ी टिहरी सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह है मौजूद विभिन्न विभागों के अधिकारी और श्रमिक भी कार्यक्रम में है मौजूद मुख्यमंत्री कार्यालय में कार्यक्रम का किया जा रहा है आयोजन.

  • UP News Live: अयोध्या में हरीश रावत 
    देहरादून-पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत आज अयोध्या में प्रभु श्री राम लला के करेंगे दर्शन. उत्तराखंड वासियों के सुख शांति समृद्धि कल्याण के लिए करेंगे प्रार्थना. सोशल मीडिया में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने अवध में होने का किया पोस्ट. प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में कांग्रेस पार्टी नहीं हुई थी शामिल आज प्रभु श्री राम के दरबार में ,पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत.

  • Azamgarh News: आजमगढ़ में 'सरकार'...सौगातों की बरसात 
    अखिलेश यादव के गढ़ में प्रधानसेवक 
    एयरपोर्ट, विश्वविद्यालय समेत कई सौगात 

  • UP News Live: कुशीनगर: सीएम योगी आदित्यनाथ का कुशीनगर दौरा 
    सीएम योगी का 3 बजे होना कुशीनगर आगमन महात्मा बुद्ध की महापरिनिर्वाण स्थली जाएंगे. सीएम 2134 करोड़ की लागत से 483 परियोजनाओं की देंगे सौगात 435 करोड़ की लागत से बनने वाले विवि की रखेंगे आधारशिला सीएम योगी आज विशाल जनसभा को भी करेंगे संबोधित .
  • PM Modi IN Azamgarh Live: आजमगढ़: पीएम नरेंद्र मोदी आजमगढ़ को देंगे बड़ी सौगात सुबह 11.50 बजे आजमगढ़ पहुंचेंगे पीएम मोदी. प्रधानमंत्री मोदी मंदुरी एयरपोर्ट का करेंगे लोकार्पण. सुहेलदेव यूनिवर्सिटी का लोकार्पण करेंगे PM मोदी आजमगढ़ से कई हवाई अड्डों का लोकार्पण,शिलान्यास. पीएम 8 राज्यों को देंगे 782 परियोजनाओं की सौगात करोड़ों की परियोजनाओं का लोकार्पण,शिलान्यास करेंगे पीएम मोदी एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे.

  • UP News Live: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का लखनऊ दौरा 
    एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 का करेंगे उद्घाटन 
    कौशल रोजगार मेले में भी होंगे शामिल 

  • Azamgarh News: आज आजमगढ़ आएंगे पीएम मोदी 
    15 एयरपोर्ट परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण 
    एयरपोर्ट, विश्वविद्यालय समेत कई सौगात देंगे 

     

  • UP News Live: लोकसभा की जंग से पहले एक और युद्ध 
    राज्यसभा के बाद MLC की जंग 
    सपा नहीं उतारेगी अतिरिक्त उम्मीदवार 
    बीजेपी ने 7 उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान 

  • Lok Sabha Election 2024 Live: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कुशीनगर दौरा आज. महात्मा बुद्ध कृषि विश्वविद्यालय की आधारशिला रखेंगे सीएम योगी आज. प्रदेश के 49 विकास खंडों में कृषि कल्याण केन्द्र का वर्चुअल लोकार्पण करेंगे सीएम - कुशीनगर की 2134 करोड़ की 483 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे सीएम योगी. मैत्रेय परियोजना के लिए अधिग्रहित जमीन पर बन रहा है कृषि विश्वविद्यालय. जनसभा को भी संबोधित करेंगे सीएम योगी.

  • Lok Sabha Election 2024 Live: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज देवरिया आएंगे. दोपहर दो बजे चीनी मील ग्राउंड परिसर में जनसभा को करेंगे संबोधित. 679 करोड़ की लागत से 673 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे. 396 करोड़ की 397 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे .…283 करोड़ की 276 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे.

  • PM Modi Azamgarh Visit Live: पीएम मोदी यूपी में है और आज उनका आजमगढ़ दौरा है. जिसके दूसरे दिन 34,700 करोड़ रुपये की 782 विकास परियोजनाों का लोकार्पण/शिलान्यास करेंगे. 

  • Uttarakhand LIVE News: देहरादून मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में होगी कैबिनेट की बैठक 11 मार्च को सचिवालय में होगी कैबिनेट की बैठक कैबिनेट के सभी मंत्री बैठक में होंगे शामिल सेवा क्षेत्र के प्रस्ताव पर कैबिनेट की बैठक में लग सकती है मुहर कैबिनेट की बैठक मानी जा रही है महत्वपूर्ण शिक्षा स्वास्थ्य परिवहन शहरी विकास महिला बाल विकास के प्रस्ताव पर लगा सकती है मुहर कई विभागों के सेवा नियमावली का भी कैबिनेट में आ सकता है प्रस्ताव.

  • Lok Sabha Election 2024 Live: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के आज के प्रस्तावित कार्यक्रम 10:30 बजे कैंप कार्यालय में विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी 3:00 बजे महाराजा बिल्डिंग पॉइंट कोटद्वार पौड़ी में आयोजित कार्यक्रम में करेंगे प्रतिभाग साढे तीन बजे मॉडल माउंटेनसरी स्कूल कोटद्वार में लाभार्थी सम्मेलन में करेंगे प्रतिभाग.

  • Lok Sabha Election 2024 Live: देहरादून लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा आज भाजपा के चुनाव प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम हरिद्वार में कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे बैठक भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट भी होंगे शामिल लोकसभा चुनाव की रणनीति को लेकर होगी चर्चा भाजपा के कई पदाधिकारी कार्यकर्ता बैठक में होंगे शामिल.

  • Lok Sabha Election 2024 Live: देहरादून मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में होगी कैबिनेट की बैठक 11 मार्च को सचिवालय में होगी कैबिनेट की बैठक कैबिनेट के सभी मंत्री बैठक में होंगे शामिल सेवा क्षेत्र के प्रस्ताव पर कैबिनेट की बैठक में लग सकती है मुहर कैबिनेट की बैठक मानी जा रही है महत्वपूर्ण शिक्षा स्वास्थ्य परिवहन शहरी विकास महिला बाल विकास के प्रस्ताव पर लगा सकती है मुहर कई विभागों के सेवा नियमावली का भी कैबिनेट में आ सकता है प्रस्ताव.

  • Lok Sabha Election 2024 Live: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चुअली करेंगे मुरादाबाद के एयरपोर्ट का उद्घाटन, मुरादाबाद में कार्यक्रम में शामिल होंगे पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद, सुबह 11 बजे से शुरू होगा कार्यक्रम.

  • Lok Sabha Election 2024 Live: Breaking.. लखनऊ लखनऊ से सांसद अपने संसदीय क्षेत्र में केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज एयरपोर्ट टर्मिनल 3 के उद्घाटन समारोह में सम्मिलित होंगे 12:30 बजे लखनऊ विश्वविद्यालय खेल मैदान में आयोजित लखनऊ कौशल महोत्सव "रोजगार मेला" में सम्मिलित होंगे 2:30 बजे अटल कन्वेंशन सेंटर चौक में कायस्थ समाज द्वारा आयोजित "अभिनंदन समारोह" में सम्मिलित होंगे.

  • PM Modi Azamgarh Visit Live: UP CM Yogi Adityanath ने X के जरिए 9 मार्च को कहा कि- आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी कल 'विकसित उत्तर प्रदेश' के निर्माण के लिए हजारों करोड़ रुपये की विभिन्न विकास परियोजनाओं की सौगातें प्रदान करेंगे। महापर्व होली के पूर्व मिल रहे ये उपहार 25 करोड़ प्रदेश वासियों के जीवन में विकास, समृद्धि व खुशहाली के रंग भरने एवं उत्तर प्रदेश की विकास-यात्रा को और अधिक गति देने में महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन करेंगे। आपका हार्दिक अभिनंदन प्रधानमंत्री जी!

  • Lok Sabha Election 2024 Live: आज आजमगढ़ से यूपी समेत देश के सात राज्यों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देंगे. दरअसल आज पीएम का आजमगढ़ का दौरा है.  मंदुरी एयरपोर्ट आजमगढ़ के साथ ही महाराजा सुहेलदेव राज्य विश्वविद्यालय का आज वो लोकार्पण करेंगे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link