UP Uttarakhand News LIVE: यूपी के मंत्री एके शर्मा और सपा के बीच जंग जारी, मऊ में सपा नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज

अमितेश पांडेय Mon, 07 Oct 2024-10:42 am,

UP Uttarakhand News LIVE Updates: योगी के मंत्री एके शर्मा और समाजवादी पार्टी की मीडिया सेल के बीच सोशल मीडिया पर जंग जारी है. नगर विकास मंत्री एके शर्मा के भाई ने सपा नेताओं के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.

UP Uttarakhand News LIVE Updates: शारदीय नवरात्रि का आज पांचवां दिन है. वाराणसी, प्रयागराज से लेकर लखनऊ तक प्रमुख देवी मंदिरों में माता रानी के दर्शन के लिए भक्‍तों की भीड़ दिखी. योगी सरकार में मंत्री एके शर्मा और समाजवादी पार्टी के बीच सोशल मीडिया पर जंग जारी है. समाजवादी पार्टी की मीडिया सेल के खिलाफ मऊ जिले में एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है. नगर विकास मंत्री एके शर्मा के भाई ने यह रिपोर्ट दर्ज कराई है. अमेठी हत्‍याकांड के पीड़‍ित परिजनों को योगी सरकार ने 33 लाख रुपये की आर्थिक मदद दी है. 


उत्तर प्रदेश उत्तराखंड के पल-पल के अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.  zeeupuk वेबसाइट पर प्रदेश की हर खबरों का अपडेट मिलता रहता है. लखनऊ, आगरा, कानपुर, मिर्जापुर, गाजीपुर, प्रयागराज,  वाराणसी से लेकर तमाम शहरों का पल-पल अपडेट यहां है.  उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों का अपडेट सबसे पहले यहां जी यूपी-उत्तराखंड पर पर मिलेगा.

नवीनतम अद्यतन

  • UP Uttarakhand News LIVE:  सपा विधायक की बढ़ीं मुश्किलें 
    भदोही जेल में बंद समाजवादी पार्टी के विधायक जाहिद बेग की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. सपा विधायक के आवास पर पुलिस ने डुगडुगी बजाकर नोटिस चस्पा किया है. विधायक के फरार पत्नी सीमा बेग के हाजिर न होने पर धारा 84 के तहत नोटिस चस्पा किया गया है.

  • UP Uttarakhand News LIVE: मंत्री एके शर्मा के भाई ने दर्ज कराई FIR
    सरकार, शासन से कड़ी कार्रवाई की मांग
    मंत्री एके शर्मा की छवि खराब करने का आरोप
    'एक्स' पर भिड़े मंत्रीजी और 'समादवादी'
    सोशल मीडिया वॉर, मर्यादा तार-तार!

  • UP Uttarakhand News LIVE: मथुरा में हेमा मालिनी ने किया परफॉर्म

  • UP Uttarakhand News LIVE: थाने में 38 साल से 'कैद भगवान'!

  • UP Uttarakhand News LIVE: आतिशबाजी की दुकानों पर छापामार कार्यवाही
    पीलीभीत में डीजीपी के निर्देश पर बरेली में पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट की घटना को लेकर व दीपावली के त्यौहार को मद्देनहर नजर रखते हुए CFO अनुराग सिंह ने बिलसंडा पहुंचकर आतिशबाजी की दुकानों पर अचानक छापा मारा. साथ ही दुकानों का निरीक्षण किया. निरीक्षण में विस्फोटक सामिग्री,भंडारण और कारीगरों से यंत्रों को चलाकर देखा. वहीं सीएफओ ने आतिशबाज विक्रेताओं और कारीगरों को आवश्यक निर्देश दिए. निरीक्षण के दौरान सभी दुकानों पर सब कुछ ठीक ठाक पाया गया. सीएफओ की छापेमारी से दुकानदारों में हड़कंप मच गया.

  • UP Uttarakhand News LIVE: 10 से 15 दिसंबर के बीच प्रयागराज आएंगे प्रधानमंत्री
    लखनऊ: 10 से 15 दिसंबर के बीच प्रयागराज आएंगे प्रधानमंत्री, महाकुम्भ व अन्य निर्माण परियोजनाओं का होगा लोकार्पण, लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सीएम ने 10 दिसंबर तक सभी काम पूरे करने का निर्देश दिया

  • UP Uttarakhand News LIVE: आशियाना में पड़ोसियों ने रिटायर्ड फौजी को दौड़ा दौड़ाकर पीटा
    लखनऊ के आशियाना में पड़ोसियों ने रिटायर्ड फौजी को दौड़ा दौड़ाकर पीटा, आवासीय इलाके में हमलावरों ने खोल रखा है आईटी सेक्टर का ऑफिस, ऑफिस का विरोध करने पर हुई मारपीट, आशियाना स्थित हिमालयन कॉलोनी का मामला

  • UP Uttarakhand News LIVE: मिशन शक्ति के फेज 5 का आगाज
    यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा शारदीय नवरात्र पर शुरु किए गए मिशन शक्ति के फेज 5 का असर महोबा में दिखाई दे रहा है. डांडिया और गरबा में ASP ने मिशन शक्ति फेज 5 की शुरुआत कर महिलाओं को उनके अधिकार बताए. मिशन शक्ति अभियान को लेकर एएसपी और महिला पुलिसकर्मी भी गरबा कार्यक्रम में सम्मिलित हुई. जहां उन्होनें महिला बच्चों को सुरक्षा, सम्मान और सशक्तिकरण को लेकर जागरुक करते हुए विभिन्न हेल्पलाइन नम्बरों से संबंधित पैंपलेट वितरित किए.

  • UP Uttarakhand News LIVE: फतेहपुर पुलिस का दिल्ली में एक्शन 

  • UP Uttarakhand News LIVE: थाने में हिस्ट्रीशीटर की परेड
    यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अपराध के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति के चलते खीरी पुलिस भी संजीदा नजर आ रही है और अपराधों पर लगाम लगाने की हर संभव कोशिश करती नजर आती है. ताजा मामला हैदराबाद थाने इलाके का है. जहां थाना प्रभारी शिवाजी दुबे ने इलाके के 36 हिस्ट्रीशीटर और अपराध में लिप्त लोगों को थाने में बुलाकर परेड कराई. इसके साथ ही अपराध ना करने की हिदायत देते हुए ताकीद किया कि अगर कोई भी क्षेत्र में अपराध के बारे में उन्हें जानकारी हो तो तुरंत थाने में अवगत कराएं और एक निश्चित तारीख जो की उनके थाने पर हाजिरी लगाने की है. इसके साथ ही अपराध से दूरी बनाने समेत कई हिदायते दी गई.

  • UP Uttarakhand News LIVE:  UP डीजीपी प्रशांत कुमार ने डीजीपी मुख्यालय में की बैठक
    लखनऊ:  आगामी त्योहार व कानून व्यवस्था को लेकर की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, सभी ADG जोन, IG, DIG, SSP, SP व कमिश्नर रहे मौजूद, कानून व्यवस्था को बेहतर रखने के दिए अधिकारियों को निर्देश, धार्मिक मंदिरों और आयोजनों में बेहतर व्यवस्था के निर्देश दिए, माहौल खराब करने वालों के खिलाफ शक्ति से निपटे, सोशल मीडिया पर भ्रामक खबरों को लेकर करें निगरानी, जिलों और अति संवेदनशील इलाकों को लेकर बरते सर्तकता, छोटी से छोटी घटना पर आला अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश

  • UP Uttarakhand News LIVE:  मंदिर में जूता पहनकर गये सेक्टर मजिस्ट्रेट निलंबित
    मीरजापुर में शारदीय नवरात्र मेला के दौरान अपने मूल ड्यूटी स्थल को छोड़कर रिश्तेदारों को दर्शन कराने गये सेक्टर मजिस्ट्रेट को ड्यूटी छोड़कर मां विंध्यवासिनी मंदिर में जूता पहनकर जाना महंगा पड़ा. उन्हें निलंबित कर दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शारदीय नवरात्र मेला में सेक्टर मजिस्ट्रेट के रूप में ड्यूटी करने वाले प्रतीक कुमार सिंह, सहायक विकास अधिकारी (कृषि) सिटी विंध्यवासिनी मंदिर पर अपने मूल ड्यूटी स्थल को छोड़कर अपने जानने वालों को दर्शन करवाने मंदिर गए थे.

  • UP Uttarakhand News LIVE: पुलिसकर्मियों से जुड़ी बड़ी ख़बर 

  • UP Uttarakhand News LIVE: हारी हुई सीटों पर सपा का बड़ा फैसला

  • UP Uttarakhand News LIVE: अलीगढ़ में नशेड़ी युवक का फिल्मी एक्शन
    अलीगढ़ जिले में एक युवक ने ट्रैफिक बूथ की छत पर चढ़कर चलते ट्रक में छलांग लगा दी. बताया जा रहा है कि ये फिल्मी एक्शन युवक ने नशे में किया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जानकारी के अनुसार अलीगढ़ में मालगोदाम चौरहे पर ट्रैफिक बूथ बना हुआ है. जिसकी छत पर देर शाम एक युवक नशे में टुन्न होकर चढ़ गया. युवक पहले तो काफी देर तक छत पर चढ़कर तमाशा करता रहा, लेकिन बाद में उसने देखते ही देखते सड़क पर से गुजर रहे एक चलते ट्रक में छलांग लगा दी.

  • UP Uttarakhand News LIVE: बेकाबू होकर ट्रक हुई हादसे का शिकार
    टिहरी के तोता घाटी से पहले एक ट्रक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. जिसमें दो लोग सवाल थे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके की घटना की सूचना एसडीआरएफ को दी गई. एसडीआरएफ ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों घायलों को बाहर निकाल कर अस्पताल भेज दिया. बताया गया कि ट्रक का चालक ट्रक में फंस गया था. ऐसे में एसडीआरएफ के जवानों ने ट्रक के कुछ हिस्से को काटकर चालक को बाहर निकाला. एंबुलेंस के जरिए अस्पताल भेज दिया फिलहाल ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण अभी पता नहीं चल पाया है.

  • UP Uttarakhand News LIVE: अलीगढ़ में मोहल्ले की चली गई लाइट
    अलीगढ़ जिले में एक युवक मौहल्ले की लाइट जाने पर इतना नाराज हुआ कि ट्रांसफार्मर पर चढ़कर हंगामा करने लगा. बिजली के तारों को पकड़ते हुए युवक कहने लगा कि वह तब ही यहां से उतरेगा, जब लाइट आएगी. बताया जा रहा है कि यह पूरा मामला थाना देहलीगेट क्षेत्र का है. जहां एक युवक नशे में होने के चलते लाइट जाने पर हंगामा करने के लिए पास के ही ट्रांसफार्मर पर चढ़ गया. देर रात्रि जब युवक के ट्रांसफार्मर पर चढ़े होने की जानकारी आसपास के लोगों को हुई, तो वह भी युवक का ड्रामा देखने के लिए पहुंच गये.

  • UP Uttarakhand News LIVE: नई बिजली दरों की इसी हफ्ते घोषणा संभव 
    नई बिजली दरों की घोषणा इसी सप्ताह हो सकती है. उत्तर प्रदेश विद्युत नियामक आयोग दरों को अंतिम रूप देने में जुटा है. बिजली महंगी होने के बिल्कुल आसार नहीं है. इस बीच उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उपभोक्ता परिषद ने उपभोक्ताओं के बिजली कंपनियों पर निकल रहे 33,122 करोड़ रुपये सरप्लस के एवज में बिजली की मौजूदा दरों में कमी करने की मांग एक बार फिर सरकार से की है.

  • UP Uttarakhand News LIVE: बच्चा चोर समझ कर युवकों की पिटाई
    कानपुर देहात में ऑटो में सवार होकर जा रहा किशोर का दो युवकों ने बाइक से पीछा करना शुरू किया और किशोर को ऑटो से उतरने को भी कहा. ऑटो चालक ने एक भीड़ भाड़ वाली जगह पर ऑटो रोक दिया. फिर स्थानीय लोगों की मदद से दोनों युवकों को पकड़ने की कोशिश की. मगर वो भागने लगे तभी दूसरी ओर से आ रही कार से टकरा गए और गिर पड़े. फिर ऑटो चालक और स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों को बच्चा चोर समझ कर पिटाई कर दी. इसके बाद में पुलिस दोनों युवकों को थाने ले गई.

  • UP Uttarakhand News LIVE: रायबरेली के खीरों से बड़ी ख़बर

  • UP Uttarakhand News LIVE:देवरिया में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ 
    देवरिया में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में पुलिस की गोली लग गई. छेड़खानी मामले में अब भी दो बदमाश फरार हैं.

  • UP Uttarakhand News LIVE:झांसी में मां की गोद में बीमार मासूम 

  • UP Uttarakhand News LIVE:आज वाराणसी दौरे पर सीएम योगी 

  • UP Uttarakhand News LIVE:  फतेहपुर पुलिस ने करोड़ों का चूना लगाने वाली महिला को गिरफ्तार किया 

    फतेहपुर : फतेहपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. फतेहपुर पुलिस ने दिल्ली से महिला साइबर ठग को गिरफ्तार कर लिया है. महिला ठग बैंक खातों से फर्जी दस्‍तावेजों के जरिए करोड़ों का चूना लगा चुकी थी. 

  • UP Uttarakhand News LIVE: देवरिया में स्‍कूली छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने वाले चार बदमाशों का एनकाउंटर 

    देवरिया : देवरिया पुलिस और स्‍कूलों बच्‍चों से छेड़छाड़ करने वाले चार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. दो बदमाशों के पैर में गोली लगने के बाद उन्‍हें देवरिया मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. आरोप है कि दो दिन पहले ही देवरिया के तरकुलवा थाना क्षेत्र के नारायणपुर रोड पर दो स्कूली छात्राओं से चारों बदमाशों ने छेड़खानी की थी. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. 

  • UP Uttarakhand News LIVE: एके शर्मा के भाई ने योगी सरकार से कड़ी कार्रवाई की मांग की 

    मऊ : नगर विकास मंत्री एके शर्मा और समाजवादी पार्टी की मीडिया सेल के बीच सोशल मीडिया पर जारी जंग के बीच बड़ी खबर सामने आई है. नगर विकास मंत्री के भाई ने मऊ जिले में सपा नेताओं के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है. साथ ही योगी सरकार से कड़ी कार्रवाई की मांग की है. 

  • UP Uttarakhand News LIVE: हमीरपुर में आग लगने के बाद गैस सिलेंडर फटा

    हमीरपुर : हमीरपुर के कुरारा थाना क्षेत्र के झलोखर गांव में शार्ट सर्किट के चलते एक घर में आग लग गई. आग लगने से घर में रखा गैस सिलेंडर भी ब्‍लास्‍ट हो गया. घर में रखा पूरा सामान जलकर राख हो गया. घर में किसी के न होने के चलते बड़ा हादसा टल गया. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link