UP Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव को लेकर सभी दल प्रचार प्रसार में जुटे हैं. यूपी में दो लड़कों की जोड़ी की खूब चर्चा हो रही है. आने वाले समय में ज्‍यादातर सीटों पर ये जोड़ी साथ नजर आएगी. कल यानी 12 मई को लखनऊ में राहुल गांधी और अखिलेश यादव संयुक्‍त रैली करेंगे. इसके बाद 17 मई को अखिलेश यादव, कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी के लिए वोट मांगेंगे.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

17 मई को रायबरेली में राहुल के लिए रैली करेंगे अखिलेश यादव 
बता दें कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव कल 12 मई को लखनऊ में संयुक्‍त रैली करेंगे. अखिलेश-राहुल की रैली में दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल हो सकते हैं. वहीं, 17 मई को पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की संयुक्त जनसभा रायबरेली और अमेठी में प्रस्‍तावित है. अखिलेश यादव अमेठी में गांधी परिवार के करीबी रहे किशोरी लाल शर्मा के लिए वोट मांगेंगे और रायबरेली में राहुल गांधी के लिए वोट मांगेंगे. 


सात साल बाद साथ नजर आए 
करीब 7 साल बाद अखिलेश यादव और राहुल गांधी साथ नजर आ रहे हैं. शुक्रवार को कन्‍नौज लोकसभा सीट पर राहुल और अखिलेश साथ नजर आए थे. इसके बाद दोनों 17 मई को रायबरेली में साथ नजर आएंगे. कन्‍नौज से अखिलेश यादव चुनाव लड़ रहे हैं. यहां 13 मई को मतदान होना है. इसके बाद अखिलेश यादव अपनी सीट से फ्री होकर राहुल गांधी के चुनाव प्रचार में जुट जाएंगे. राहुल गांधी यूपी में अकेले हैं, उनके साथ प्रियंका मोर्चा संभाले हैं. वहीं, यादव परिवार से 5 लोग चुनाव मैदान में है. 


यह भी पढ़ें : Jaunpur News: जौनपुर के बाहुबली नेता धनंजय सिंह का दांव सफल, पत्नी श्रीकला रेड्डी समेत बीजेपी का दामन थामेंगे -सूत्र