BJP Sankalp patra 2024: लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही सभी राजनैतिक पार्टियां दमखम दिखाने लगी है. सभी पार्टीयों के प्रत्याशी मतदाकाओं को लुभाने में लगे हुए है. कांग्रेस के मेनीफेस्टो के बाद अब अंबेडकर जयंती के मौके पर 14 अप्रैल को भाजपा अपना घोषणा पत्र जारी कर सकती है. फिलहाल पीएम मोदी के साथ- साथ भजपा के तमाम स्टार प्रचारक ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी  है कि भाजपा के घोषणा पत्र है का थीम मोदी की गारंटी पर आधारित होगा. इस घोषणा पत्र को अंबेडकर जंयती के मौके पर बीजेपी मुख्यालय विस्तार केंद्र में सुबह 9 बजे जारी किया जाएगा. इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी के भी मौजूद रहने की भी पूरी संभावना है. कहा जा रहा है कि विजन डॉक्‍यूमेंट जारी करते समय पीएम मोदी के साथ पार्टी अध्यक्ष जे पी नडडा, अमित शाह सहित पार्टी के कई बड़े नेता रहेंगे. 


भारतीय जनता पार्टी इस बार  400 पार के नारे के साथ मैदान में उतरी है.  अनुमान लगाया जा रहा है कि भाजपा के संकल्‍प पत्र में गरीब, युवा, किसान और महिलाओं के लिए काफी कुछ ऐलान किए जा सकते हैं. भारतीय जनता पार्टी ने अपने 2019 के घोषणा पत्र में किए 10 बड़े वादों में से सात पूरे कर दिए है. भारतीय जनता पार्टी इस बार युवा शक्ति और किसानों से जुड़े कुछ बड़े ऐलान कर सकती है.