Akash Anand in Sitapur: बसपा सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आनंद द्वारा विवादित बयान देने पर उनके खिलाफ पहली एफआईआर दर्ज की गई है. बसपा के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद पर सीतापुर में चुनावी जनसभा में भाजपा सरकार को आतंकवादी आदि कहने का आरोप है. आपको बता दें आकाश आनंद सीतापुर से बसपा के लोकसभा प्रत्‍याशी महेंद्र सिंह यादव के समर्थन में जनसभा की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीतापुर में गरजे आकाश आनंद 
बसपा सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने कहा कि कुपोषण के शिकार बच्चों के सबसे ज्यादा केस उत्तर प्रदेश में आते हैं. बसपा नेता ने कहा कि नेशनल क्राइम ब्यूरो का डाटा कहता है, साढ़े 16 हजार से ज्यादा किडनैपिंग के केस दर्ज किए गए. यहां पर बहन बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. हमारे छोटे बच्चे भूखे रह रहे हैं. बेरोजगारी बढ़ती जा रही है. ऐसी सरकार को सत्ता में रहने का हक नहीं है. बसपा नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा था कि आंखें खोल बेटा और देख यूपी में क्या प्रगति हो रही है तो हमने फिर देखा.


बहन-बेटियों पर हो रहा अत्‍याचार 
आकाश आनंद ने कहा कि जो सरकार अपनी बहन बेटियों पर अत्याचार होने दे, जो अपने बड़े बुजुर्गों को फ्री राशन के नाम पर जनता को गुलाम बनाकर रखें, ऐसी सरकार आतंकवादियों की होती है. ऐसी सरकार तालिबान और अफगानिस्तान में चलती है. उन्‍होंने कहा कि समय आ गया है बीजेपी सरकार को सत्‍ता से दूर भगाया जाए. बसपा सुप्रीमो मायावती को देश का प्रधानमंत्री बनाया जाए.


बहकाने वालों को जूता मारो
बसपा के कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद यही नहीं रुके उन्‍होंने कहा कि अब बर्दाश्त नहीं करेंगे. कोई बसपा का वोट काटकर इधर-उधर विपक्षी पार्टियों को समर्थन देने की बात करें, तो ऐसे लोगों को समाज के बीच में लाकर जूता मारकर उनको उनकी औकात दिखा दो. बता दें कि सीतापुर से बसपा ने महेंद्र सिंह यादव को प्रत्‍याशी बनाया है.



और पढ़ें  -  सपा परिवार में मिल जाएंगे महाभारत के सभी पात्र, सीएम योगी ने पिछले सरकार से पूछे 10 सवाल


और पढ़ें  -  बीजेपी ने 60 लाख युवाओं का भविष्य बर्बाद किया, अखिलेश ने साधा योगी सरकार पर निशाना