BSP Leader Akash Anand: बहुजन समाज पार्टी (BSP) 2024 लोकसभा चुनाव में अकेले लड़ने का फैसला किया है. पिछले दिनों बसपा सुप्रीमो मायावती ने भतीजे आकाश आनंद को अपना राजनीतिक उत्‍तराधिकारी बना दिया था. अब लोकसभा चुनाव 2024 से आकाश आनंद की एंट्री होगी. आकाश आनंद को बसपा सुप्रीमो ने चुनाव प्रचार की जिम्‍मेदारी सौंपी है. आकाश आनंद बीएसपी के लिए ताबड़तोड़ 25 रैलियां करेंगे. मायावती की हर रैली में आकाश आनंद भी मंच साझा करेंगे. आकाश आनंद 6 अप्रैल से एक मई तक चुनाव प्रचार करेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

25 रैलियों का कार्यक्रम जारी 
बता दें कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने भतीजे आकाश आनंद को अभी तक यूपी-उत्‍तराखंड की राजनीत से दूर रखकर दूसरे राज्‍यों में बीएसपी को मजबूत करने की जिम्‍मेदारी दी थी. अब आकाश आनंद की यूपी की सियासत में एंट्री हो गई. आकाश आनंद यूपी-उत्‍तराखंड में ताबड़तोड़ 25 रैली कर बसपा को वोट देने के लिए रिझाने का काम करेंगे. 


6 अप्रैल से शुरू होगा चुनावी आयोजन 
आकाश आनंद का चुनावी प्रचार कार्यक्रम 6 अप्रैल से शुरू होगा. इस दिन दिल्‍ली से आने के बाद वह दोपहर 12 बजे से चुनावी सभा करेंगे. इसके बाद 7 अप्रैल को आकाश आनंद दो चुनावी रैली में भाग लेंगे. दोपहर 12 बजे खुर्जा कस्‍बा, गौतमबुद्धनगर और बुलंदशहर में रैली करेंगे. इसके बाद शाम 4 बजे साहिबाबाद (गाजियाबाद लोकसभा) में एक रैली में हुंकार भरेंगे. 


इन क्षेत्रों में करेंगे चुनावी रैली
इसी तरह आकाश आनंद पश्चिमी यूपी की लोकसभा सीट में चुनावी रैली करेंगे. उनकी यह रैली 1 मई तक चलेगी. इस दौरान वह बरेली मंडल, आगरा, मथुरा, अलीगढ़, हाथरस, सहारनपुर, कैराना, गोरखपुर, बस्ती मंडल, वाराणसी, आजमगढ़, प्रयागराज, मीरजापुर, अयोध्या और अन्‍य लोकसभा क्षेत्रों में जाकर बीएसपी उम्‍मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे. इस दौरान कई रैलियों में उनके साथ बसपा सुप्रीमो मायावती भी शामिल हो सकती हैं. 


यह भी पढ़ें : UP BJP Star Campaigner List: यूपी में बीजेपी के स्टार प्रचारकों में पीएम मोदी-सीएम योगी के साथ कई चौंकाने वाले नाम