Ghazipur Election: लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के चुनाव में वाराणसी समेत यूपी की 13 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है. इन्ही 13 सीटों में एक सीट है गाजीपुर लोकसभा सीट जहां पिछले चुनावों में समाजवादी पार्टी ने जीत हासिल की थी. इस बार भी सपा ने चुनावी मैदान में वर्तमान सांसद अफजाल अंसारी को ही उतारा है, तो वहीं भाजपा ने इस बार इस सीट को अपने कब्जे में लेने के लिए पारस नाथ राय को टिकट दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मतदान के समय अफजाल का बयान
सातवें और अंतिम चरण का मतदान आज सुबह 7 बजा से जारी है. गाजीपुर के मोहम्दाबाद इलाके में भी वोटिंग शुरू हो गयी है. यह इलाका बलिया लोकसभा क्षेत्र में आता है. यह इलाका मुख्तार का गढ़ रहा है. वहीं मतदान करने के बाद अफजाल अंसारी ने बोला कि इस बार चुनावों में इंडिया गठबांधन जीत रहा है. हालांकि, मशीनों को लेकर लगातार शिकायतें आ रही है. अफजाल के साथ ही मतदान करने आई उनकी बेटी नुसरत अफजाल अंसारी ने बोला कि इस बार जनता से हमें बहुत प्यार मिला है. तो वहीं मुख्तार अंसारी के भाई सिबाकतुल्लाह अंसारी ने बोला कि इस बार जीत हम लोगों की ही होगी.


पारस नाथ राय बोले
गाजीपुर के सिखड़ी प्राथमिक विद्यालय के बूथ संख्या 190 पर बीजेपी प्रत्याशी पारस नाथ राय ने खुद के लिए मतदान किया. बीजेपी प्रत्याशी पारस नाथ राय मूल रूप से सिखड़ी गांव के ही रहने वाले हैं. उन्होंने अपने लिए खुद मतदान किया है. इस दौरान पारस नाथ राय बातचीत में काफी उत्साहित दिखाई दिए और भाजपा के 400 पार के नारे को फिर से बुलंद किया.


और पढ़ें - सपा प्रत्याशी काजल निषाद ने रविकिशन के परिवार पर बोला हमला, भोजपुरी एक्टर ने दिया करारा जवाब


और पढ़ें - आज खुलेगा एग्जिट पोल का पिटारा, कानपुर से गाजीपुर तक यूपी की इन फंसी सीटों पर खुलेंगे पत्ते