विनीत अग्रवाल/अमरोहा : रालोद अध्‍यक्ष जयंत चौधरी गुरुवार को अमरोह पहुंचे. यहां भाजपा प्रत्‍याशी कुंवर सिंह तंवर के समर्थन में वोट मांगा. अमरोहा में जनसभा को संबोधित करते हुए रालोद अध्‍यक्ष जयंत चौधरी ने अबकी बार गन्‍ने का मूल्‍य 400 पार का नारा दिया. इस दौरान जयंत चौधरी ने सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमरोहा में जनसभा संबोधित की 
जयंत चौधरी ने बिना नाम लिए अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि रामपुर और मुरादाबाद लोकसभा सीट पर प्रत्याशी को लेकर बवाल मचा है. जयंत चौधरी ने कहा कि पार्टी जब ठीक चलती है जब उनका संचालन कुशल होता है. उन्‍होंने कहा कि निर्णय के पीछे सोच विचार हो, कार्यकर्ताओं की भावनाओं का भी सम्मान होना चाहिए.  


अबकी बार गन्‍ना भी 400 पार 
जयंत चौधरी ने कहा कि देश में एक नारा है, अबकी बार 400 पार, हम आ गए हैं. अबकी गन्‍ना भी 400 पार जाएगा. जयंत ने कहा कि मेरा मानना है कि देश में सबसे ज्‍यादा कोई परिश्रम करता है तो वह देश का किसान है. दो बार एनडीए को पूर्ण बहुमत मिलने के बाद अब तीसरी बार सरकार जनादेश मांग रही है. जयंत ने कहा कि उनका आत्‍मविश्‍वास देखिए उन्‍होंने इस बार 400 पार का लक्ष्‍य रखा है. 


पूर्व की सरकारों ने क्‍यों नहीं दिया भारत रत्‍न?
जयंत चौधरी ने कहा कि अमरोहा की जनता खूब प्रसन्‍न हुई थी, जब मोदी सरकार ने धरती पुत्र चौधरी चरण सिंह को देश का सबसे बड़ा सम्‍मान भारत रत्‍न दिया. उन्‍होंने कहा कि एक सवाल यह भी उठता है कि पूर्व की सरकारों ने चौधरी चरण सिंह को क्‍यों भारत रत्‍न नहीं दिया. 


केजरीवाल पर उठाए सवाल 
वहीं, अरविंद केजरीवाल जेल से कैसे चलाएंगे सरकार के सवाल पर जयंत चौधरी ने कहा कि पीपल रेजिडेंट एक्ट मैं जो धाराएं और चुनौतियां होती हैं, एक जनप्रतिनिधि खासतौर से मुख्यमंत्री के लिए पदभार की जिम्मेदारियां है. उसका निर्वहन वह जेल में कैसे कर पाएंगे. जयंत ने मंच से कहा कि देश में एक नारा है अबकी बार 400 पार, हम आ गए हैं गन्ना भी 400 पार जाएगा. 


यह भी पढ़ें : 19 चार्टर्ड प्लेन-हेलीकॉप्टर से लोकसभा चुनाव में उड़ेगा गर्दा, मोदी-योगी रिकॉर्ड 200 रैलियों से यूपी को मथ देंगे