सुनील सिंह/संभल : बदायूं लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी को लेकर अभी सस्पेंस बरकरार है. सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव से बदायूं लोकसभा सीट को लेकर नाराज चल रहे शिवपाल यादव ने संभल में बड़ा बयान दिया है. शिवपाल यादव ने कहा कि बदायूं लोकसभा सीट से चुनाव सपा लड़ेगी, साइकिल लड़ेगी चाहे प्रत्याशी वह हो या धर्मेंद्र यादव अथवा उनके बेटे आदित्य यादव. शिवपाल यादव के इस बयान से बदायूं सीट पर फिलहाल स्तिथि साफ नजर नहीं आ रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संभल में चुनावी जनसभा करने पहुंचे शिवपाल यादव 
शिवपाल यादव ने संभल जिले की गुन्नौर विधानसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे. जनसभा में शिवपाल यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. सपा नेता ने कहा कि बीजेपी सरकार में एमएलए, एमपी और जनप्रतिनिधियों को झूठे मुकदमों में फंसा कर जेल भेजा जा रहा है, जबकि समाजवादी पार्टी की सरकार ने ऐसा कभी भी नहीं किया. बीजेपी संविधान को खत्म करने का काम कर रही है. 


'बीजेपी सरकार में किसान परेशान' 
शिवपाल यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने 10 साल के कार्यकाल में देश को पीछे धकेल दिया है. बीजेपी सरकार विकास और मुद्दों की नहीं सिर्फ मंदिर मस्जिद और हिंदू मुस्लिम की बात करती है. शिवपाल यादव ने बीजेपी सरकार को किसान विरोधी बताया. उन्‍होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने किसानों के हित के लिए जो वायदे किए थे वह आज तक पूरे नहीं हुए. नहरों और ट्यूबवेल में आज तक किसानों को सिंचाई के लिए पानी तक नहीं पहुंचा. बीजेपी सरकार में किसान परेशान हैं. 


विधायकों-सांसदों को भेजा जा रहा जेल 
शिवपाल यादव ने कहा कि बीजेपी विधायकों, सांसदों और जनप्रतिनिधियों को झूठे मुकदमों में फंसा कर जेल भेजने का काम कर रही है. जबकि समाजवादी पार्टी की सरकार में अगर किसी जनप्रतिनिधि को झूठे केस में फंसाए जाने की जानकारी सामने आई थी तो सिर्फ एक फोन पर कैसे खत्म कर दिया जाता था. सपा नेता ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश में 60 से अधिक सीट जीत रही है. 


अखिलेश यादव को बनाएंगे सीएम 
शिवपाल यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी को मजबूत करने के लिए प्रदेश के दौरे पर निकलेंगे. 2027 के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को हराकर अखिलेश यादव को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाएंगे. 


यह भी पढ़ें : रायबरेली में प्रियंका गांधी बनाम अपर्णा यादव, मुलायम परिवार की बहू ने दिए बड़े संकेत