बिजनौर: यूपी के बिजनौर में लव जिहाद का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है और यही वजह है कि बिजनौर का रहने वाला मुस्लिम युवक, मध्य प्रदेश से बहला-फुसलाकर एक हिंदू युवती को बिजनौर ले आया. जैसे ही इसकी भनक हिंदू जागरण मंच प्रांत के कार्यकर्ताओं को लगी तो उन्होंने एमपी से फरार युवती को खोज कर पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. वहीं पुलिस ने मध्य प्रदेश की पुलिस और युवती के परिजनों को सूचना दे दी है जल्दी ही वहां की पुलिस युवती को बिजनौर से ले जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लंबे इंतजार के बाद यूपी में आज से खुल रहे हैं सिनेमा हॉल, जिम और स्टेडियम, गाइडलाइन जारी?


ये है पूरा मामला
बिजनौर की शाहपुर खेड़ी में युवक के घर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने छापेमारी की तो, घर पर मध्य प्रदेश की रहने वाली फरार हिंदू युवती मिली. मौके पर जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने फरार युवती को बरामद करते हुए थाने ले आई. हिंदू जागरण मंच प्रांत के महामंत्री जितेंद्र बेस की मानें तो 22 अप्रैल को फरार हिंदू युवती की गांव केलवा खुर्द थाना कान्ही वाज मध्य प्रदेश में परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी. 


Twitter इंडिया के MD की याचिका पर कर्नाटक HC में आज फिर सुनवाई, यूपी पुलिस के नोटिस को दी थी चुनौती


एक ही कारखाने में काम करते थे युवक-युवती
गौरतलब है कि मुस्लिम लड़का मध्य प्रदेश के किसी कारखाने में काम करता था. उसी दौरान युवक की मुलाकात उसी कारखाने में काम करने वाली एक हिंदू युवती से हुई. दोनों के बीच प्यार हुआ और युवक, युवती को बहला-फुसलाकर बिजनौर के शाहपुर खेड़ी अपने घर ले आया. जहां पर कुछ दिन पहले युवक ने युवती के साथ निकाह किया और धर्म परिवर्तन किया.


हिंदु जागरण मंच ने दी चेतावनी
हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि आए दिन धर्म परिवर्तन के मामले सामने आ रहे हैं अगर पुलिस प्रशासन इसे नहीं रोक पाया तो फिर जागरण मंच खुद कोई ठोस कदम उठाने पर मजबूर हो जाएगा. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती की बरामदगी करते हुए मध्य प्रदेश की पुलिस व परिजनों को सूचना दे दी है जल्द ही पुलिस व परिवार वाली युवती को घर ले जाएंगे.


जान देने से पहले रेलवे ट्रैक पर बैठकर गले मिले दोनों प्रेमी, फिर उठा लिया ये खौफनाक कदम


'तेरी आंख्या का यो काजल' पर जमकर नाचे दूल्हा-दुल्हन, यूजर्स बोले-मिल गए 36 के 36 गुण


WATCH LIVE TV