लखनऊ: राजधानी के डॉक्टर राम मनोहर लोहिया अस्पताल में कोरोना काल में काम ठप करके नारेबाजी चल रही है. नारेबाजी चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी और सफाईकर्मी कर रहे हैं. उन्होंने अस्पताल में कार्य बहिष्कार भी किया है. इन कर्मचारियों का साथ देने के लिए फार्मासिस्ट संघ भी इनके साथ आ गया है. फिलहाल क्लीनिंग स्टाफ और चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों के साथ फार्मासिस्ट संघ ने भी कार्य बहिष्कार कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अस्पताल में जमकर नारेबाजी 
अस्पताल में हस्पिटल प्रशासन और अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी हो रही है. प्रदर्शन में सफाई कर्मचारी, वॉर्ड ब्वाय और अब फार्मासिस्ट संघ भी शामिल हो गया है. 


महिला सफाई कर्मी से अभद्रता के विरोध में प्रदर्शन 
अस्पताल में इतने हो हंगामे की वजह है एक महिला कर्मचारी की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट. अस्पताल में महिला सफाई कर्मी का काम करती है. जब उसकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो कर्मचारियों का आरोप है कि उसके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया गया. महिला सफाई कर्मचारी को इलाज देने के बजाय उसे घर भेज दिया गया. 


लखनऊ: सभी दफ्तरों में COVID-19 हेल्प डेस्क जरूरी, आदेश नहीं माना तो होगी FIR


काम ठप होने से मरीज परेशान 
दर्जनों कर्मचारियों ने लोहिया संस्थान में किया काम बंद कर रखा है, इसका असर यहां आने वाले मरीजों पर पड़ रहा है. जच्चा बच्चा विभाग, ओपीडी, सभी आपरेशन थिएटर, सभी वार्ड, एक्स रे, अल्ट्रासाउंड, एमआरआई, पैथोलॉजी, समेत लगभग सभी विभाग के काम बाधित हो रहे हैं. कोरोना काल में क्लीनिंग स्टाफ के काम न करने से संक्रमण का खतरा भी बढ़ने की आशंका बढ़ गई है. 


WATCH LIVE TV